Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अस्पताल में दो दिन एडमिट रहने के बाद दिलीप कुमार हुए डिस्चार्ज, सायरा बानो ने कहा- सब कुछ ठीक है

सायरा बानो ने बताया कि 98 वर्षीय अभिनेता को उपनगर खार में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PTI Written by: PTI
Published on: May 03, 2021 7:06 IST
dilip kumar discharged from hospital after routine checkup- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DILIPKUMARFC अस्पताल में दो दिन एडमिट रहने के बाद दिलीप कुमार हुए डिस्चार्ज, सायरा बानो ने कहा- सब कुछ ठीक है
दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए दो दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद रविवार को छुट्टी दे दी गई। उनकी पत्नी और गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने रविवार को यह जानकारी दी।
 
सायरा बानो ने बताया कि 98 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार दोपहर को उपनगर खार में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ''हम अभी (अस्पताल से) घर आए हैं। सबकुछ ठीक है। साहब (कुमार) को दुआओं में याद रखें।'' इससे पहले, अभिनेता के पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने बताया कि कुमार को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 
 
फारूकी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘उन्हें नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया। घबराने की कोई बात नहीं है। यह नियमित जांच है जो उनकी उम्र के कारण समय-समय पर करनी पड़ती है। वह ठीक हैं।’’ पिछले साल दिलीप कुमार के दो छोटे भाइयों असलम खान (88) और एहसान खान (90) का कोविड-19 के कारण निधन हो गया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement