1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार की तबीयत ठीक, गुरुवार को हो सकते हैं डिस्चार्ज

Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार की तबीयत ठीक, गुरुवार को हो सकते हैं डिस्चार्ज

दिलीप कुमार के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया। जिसमें बताया गया कि दिलीप साहब की तबीयत बिल्कुल सही है और इसी गुरुवार को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2021 8:54 IST
Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार की तबीयत ठीक,  गुरुवार को हो सकते हैं डिस्चार्ज- India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @DILIPKUMAR Dilip Kumar Health Update: दिलीप कुमार की तबीयत ठीक,  गुरुवार को हो सकते हैं डिस्चार्ज

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत को लेकर नया अपडेट सामने आया है। दिलीप कुमार के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया। जिसमें बताया गया कि दिलीप साहब की तबीयत बिल्कुल सही है और इसी गुरुवार को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

दिलीप कुमार के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए माउथसट के फाउंडर फैजल ने ट्वीट करते हुए  फैंस को धन्यवाद कहा। इसके साथ ही हेल्थ अपडेट दी। जिसमें कहा गया- आपकी प्रार्थनाओं के लिये धन्यवाद। दिलीप साहब पर जल्द ही ठीक हो रहे हैं। मैंने व्यक्तिगत रूप से डॉ. जलील पारकर और डॉ. नितिन गोखले से बात की। उन्हें उम्मीद है कि कल यानी गुरुवार को डिस्चार्ज  कर दिया जाएगा।

दिलीप कुमार के भर्ती होने के बाद सायरा बानो का ट्वीट

बता दें कि सांस लेने में दिक्कत होने पर दिलीप कुमार को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एडमिट कराए जाने के कुछ घंटे बाद ही सायरा बानो ने अभिनेता के ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी थी कि दिलीप साहब को नॉन-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल खार में नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी। डॉक्टर नितिन गोखले की टीम उनकी देखरेख कर रही है। साहब को अपनी प्रार्थना में रखिए और सुरक्षित रहिए। 

वॉट्सएप फॉरवर्ड पर भरोसा ना करें: सायरा बानो 

सायरा बानो ने अगला ट्वीट किया, 'साहब की हालत स्थिर है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों के मुताबिक अगले दो-तीन दिन में वह घर लौट आएंगे। ईंशा अल्लाह।' इसके साथ ही प्रशंसकों और समर्थकों से अपील की गई है वे कयासों से दूर रहें। ट्वीट में कहा गया, 'व्हाट्सएप पर चल रहे संदेशों पर विश्वास नहीं करें।'

दिलीप कुमार ने 1944 में ‘‘ज्वार भाटा’’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पांच दशकों के अपने करियर में ‘‘कोहिनूर’’, ‘‘मुगल-ए-आजम’’, ‘‘देवदास’’, ‘‘नया दौर’’, ‘‘राम और श्याम’’ समेत कई हिट फिल्मों में नजर आए। पर्दे पर उन्हें पिछली बार 1998 में ‘‘किला’’ फिल्म में देखा गया था।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X