Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिशा सालियन का शव नग्न नहीं मिला : मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस ने उस खबरों को खारिज किया है जिसमें कहा गया है कि दिशा सालियान का शव नग्न मिला था।

IANS Written by: IANS
Published on: August 09, 2020 19:47 IST
disha salian- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/DISHA SALIAN दिशा सालियान

मुंबई पुलिस ने रविवार को उन खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान का पार्थिव शरीर बिना कपड़ों के मिला था। मुंबई के पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर ने कहा, "दिशा सालियन की बॉडी पर कपड़े न होने की खबरें झूठी हैं।"

उन्होंने कहा कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का 'पंचनामा' किया। उस समय दिशा के माता-पिता भी मौके पर थे।

बता दें कि दिशा सालियान की मौत आठ जून को मुंबई की एक इमारत के 14वें माले से गिरकर हुई थी। इसके छह दिन बाद ही सुशांत को उनके बांद्रा के फ्लैट में मृत पाया गया। इन दोनों घटनाओं ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक गलियारों में भी खलबली मचा दी।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले मैनेजर दिशा सालियन ने आत्महत्या की थी। दोनों मामले पूरी तरह से अलग हैं, लेकिन राजनीतिक नेता अपने लाभ के लिए दो खुदकुशी के मामलों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "भाजपा के एक नेता ने आरोप लगाया है कि दिशा सालियन के साथ दुष्कर्म किया गया और उनकी हत्या कर उन्हें एक इमारत से गिरा दिया गया। यह उनके दुखी परिवार के सदस्यों के प्रति बड़ा असंवेदनशील है।"

शिवसेना नेता ने कहा कि सालियन के परिवार ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि उनकी बेटी के बारे में दुष्कर्म-हत्या का पहलू गलत है।

एक टीवी साक्षात्कार में दिशा के माता-पिता सतीश और वासंती सालियन ने उनकी बेटी के गर्भवती होने, दुष्कर्म या हत्या करने की सभी अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि मुंबई पुलिस ने उन्हें सारे रिकॉर्ड दिखाए हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि जब मुंबई पुलिस अच्छा काम कर रही है, तब उनके लिए मीडिया द्वारा अपनी बेटी को बदनाम करते दिखाना व्यथित करने वाला है।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement