Saturday, May 04, 2024
Advertisement

करण जौहर की इस तस्वीर पर अनिल कपूर ने किया कमेंट- 'मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो'

करण जौहर फिल्में प्रोड्यूस करने के बाद टीवी की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वह लॉकडाउन के बाद एकता कपूर के सीरियल में मिस्टर बजाज के रोल के लिए ऑडिशन देंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2020 22:31 IST
karan johar and ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर और एकता कपूर

फिल्ममेकर करण जौहर आजकल सोशल मीडिया पर अपने सफेद बालों में सेल्फी शेयर कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते करण अपने बालों को कलर नहीं कर रहे हैं। करण फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं। वह दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। करण का कहना है कि अब वह फिल्मों में पिता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

करण जौहर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे पता है कि मेरे अभिनय मौजूदा वायरस की तुलना में डरावना था, लेकिन दूसरे मौके की उम्मीद में कोई बुराई नहीं है! इसलिए सभी मनोरंजक कास्टिंग निर्देशकों, सभी जोखिम लेने वाले फिल्म निर्माताओं के लिए मेरे पास बनाने के लिए एक घोषणा है! मैं पिता की भूमिकाओं के लिए उपलब्ध हूं! करण की इस फोटो पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया। कृति सेनन ने लिखा- परफेक्ट पाउट के साथ पिता। वहीं अनिल कपूर ने लिखा- मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो।

सबसे मजेदार कमेंट प्रोड्यूसर एकता कपूर का था। एकता ने तो करण को अपने शो में रोल भी ऑफर कर दिया है। उन्होंने लिखा-मेरा एक सीरियल पहले से चल रहा है। ऋषभ बजाज के बाल सफेद हैं और वो हॉट भी हैं। हम अक्सर चेहरे बदलते रहते हैं। प्लीज टीवी में आ जाओ। यहां खुश करना ज्यादा आसान है।

karan johar instagram post

Image Source : INSTAGRAM
करण जौहर इंस्टाग्राम पोस्ट

वहीं, अनिल कपूर ने भी कमेंट किया, 'मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो...'

अनिल कपूर

अनिल कपूर

करण जौहर ने एकता कपूर के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा- लॉकडाउन खत्म होने के बाद ऑडिशन के लिए आ रहा हूं। मेरी मां इस रोल को करने पर काफी खुश होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement