1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईशा देओल बनीं प्रोड्यूसर, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील, इस दिन होगी रिलीज

ईशा देओल बनीं प्रोड्यूसर, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील, इस दिन होगी रिलीज

ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'एक दुआ' फिल्म का पहला पोस्ट और ट्रेलर साझा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2021 12:02 IST
Esha Deol Takhtani turns producer  with the film Ek Duaa first look poster out Premieres 26 July 202- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ESHA_DEOL ईशा देओल बनीं प्रोड्यूसर, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील, इस दिन होगी रिलीज 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई पहली फिल्म 'एक दुआ' का पहला पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें वो भी नज़र आ रही हैं। इस मूवी को राम कमल मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 26 जुलाई 2021 को वूट सेलेक्ट पर इसका प्रीमियर होगा। 

ईशा देओल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'एक दुआ' फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमारी फिल्म एक दुआ का प्रीमियर 26 जुलाई 2021 को वूट सेलेक्ट पर होगा। देखिए और हमें अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद दीजिए।'  

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

ईशा देओल तख्तानी ने हाल ही में भरत ईशा फिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की थी, जिसे उन्होंने पति भरत तख्तानी के साथ लॉन्च किया है। इस प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित पहली फिल्म राम कमल मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'एक दुआ' है, जिन्होंने पहले शार्ट फिल्म 'केकवॉक' में अभिनेत्री का निर्देशन किया था। फिल्म में ईशा मुख्य भूमिका में हैं। ईशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारत ईशा फिल्म्स (बीईएफ) के बैनर तले आप सभी के साथ साझा करते हुए अभिभूत हूं कि हम निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म 'एक दुआ' लॉन्च कर रहे हैं।" 

इस बात का खुलासा करते हुए कि किस बात ने उन्हें फिल्म के लिए निर्माता बनने के लिए प्रोत्साहित किया, अभिनेत्री ने कहा: "जब मुझे एक अभिनेत्री के रूप में 'एक दुआ' के साथ संपर्क किया गया, तो मुझे स्क्रिप्ट के साथ गहरा जुड़ाव महसूस हुआ। मुझे बस इतना पता था कि मुझे फिल्म का समर्थन करना है, इसका कारण , और एक निर्माता के रूप में भी इसके साथ जुड़ना चाहती हूं। इसने भरत और मेरे लिए साझेदार के रूप में एक और पारी शुरू करने के लिए दरवाजे खोल दिए।"

(IANS इनपुट के साथ) 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X