Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' जुलाई में होगी रिलीज, एक्टर ने शेयर की जानकारी

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फेसम स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफ़ान' के प्रीमियर की तारीख सामने आ गई है। यह फिल्म 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 16, 2021 13:22 IST
फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' जुलाई में होगी रिलीज, एक्टर ने शेयर की जानकारी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAROUTAKHTAR फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' जुलाई में होगी रिलीज, एक्टर ने शेयर की जानकारी

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फेसम स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफ़ान' के प्रीमियर की तारीख सामने आ गई है। यह फिल्म 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित फिल्म इस साल की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा मानी जा रही हैं। 

फरहान ने सोशल मीडिया पर फिल्म तूफान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "विनम्रता, प्यार और देश के खूबसूरत लोगों की लड़ाई की भावना के प्रति समर्पण के साथ, हमारी फिल्म 'तूफान' 16 जुलाई को रिलीज होगी।"

मिथुन चक्रवर्ती ने डेब्यू फिल्म में ही जीता था बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड, जानें उनसे जुड़े कुछ अनसुने किस्से

फिल्म तूफान की बात करे तो यह एक प्रेरक कहानी के ऊपर आधारित है। यह फिल्म मुंबई के डोंगरी में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जो बड़ा होकर एक स्थानीय गुंडा बनता है। उसका जीवन बदल जाता है जब वह एक उज्ज्वल और दयालु महिला अनन्या से मिलता है। जिसका विश्वास उसे अपने जुनून को खोजने के लिए प्रेरित करता है क्योंकि वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने की अपनी यात्रा शुरू करता है।

इस फिल्म में  फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज नजर आने वाले है। 

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए लिखा एप्रिसिएशन नोट, कहा- हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया

फिल्म में एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे फरहान ने अपने किरदरा के लिए काफी मेहनत की है। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया में भी शेयर किया था। एक्टर ने बताया कि एक बॉक्सर के लुक में ढलने और उसे चित्रित करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग के पीछे अपने वास्तविक संघर्ष को उजागर करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मुझे ड्रिल्स पसंद नहीं थे और ना ही 5 बजे सुबह उठना। इस फिल्म ने हालांकि मुझे एक अनुशासित इंसान बनने में मदद की। एक मुक्केबाज और एक इंसान के तौर पर मैं पहले से बेहतर हुआ हूं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement