1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का लुक आया सामने, मराठी मुलगी बनी आई नजर

'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का लुक आया सामने, मराठी मुलगी बनी आई नजर

फातिमा सना शेख आगामी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में मराठी महिला के किरदार में नजर आएंगी।

IANS IANS
Updated on: February 14, 2020 12:40 IST
fatima sana sheikh- India TV Hindi
फातिमा सना शेख

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में हरियाणा की पहलवान की भूमिका से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री फातिमा सना शेख आगामी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में मराठी महिला के किरदार में नजर आएंगी। उनके सह-कलाकार मनोज वायपेयी ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को अपनी, फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ की तस्वीर साझा की।

महाराष्ट्र की लोकप्रिय साड़ी पहने दोनों अभिनेत्रियों के साथ साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "सूरज पे मंगल भारी की महिलाओं के साथ ट्रेन पर।"

manoj bajpayee instagram story

मनोज बायपेयी इंस्टाग्राम स्टोरी

एक सूत्र ने कहा, "फातिमा ने फिल्म के शुरू होने से पहले अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए शारीरिक ढंग, हावभाव पर काम किया। फिल्म के लिए उन्होंने खुद में कई बदलाव किए हैं, दर्शकों को उनके किरदार में वास्तविकता का पुट मिलेगा।"

फिल्म के लिए फातिमा को चुने जाने के सवाल पर निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा, "उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके।"

'सूरज पे मंगल भारी' एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो 90 के दशक के मुंबई पर आधारित है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं। फिल्म को जी स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment