1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नए घर में कब शिफ्ट हो रहे हैं सैफ और करीना ? रणधीर कपूर ने दिया जवाब

नए घर में कब शिफ्ट हो रहे हैं सैफ और करीना ? रणधीर कपूर ने दिया जवाब

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दूसरे बच्चे की डिलीवरी से पहले नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं। सैफीना के परिवार का नया सदस्य नए घर में आएगा, ये तय माना जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 12, 2021 12:41 IST
kareena new home- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DESIGN_BY_DARSHINI kareena new home

प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही नए घर में  शिफ्ट होने जा रही हैं। परिवार और दोस्तों के साथ इन दिनों करीना फुल रिलेक्स मोड में इन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर सैफ और तैमूर के साथ फुर्सत के कुछ पल शेयर किए थे। कल ही उन्होंने अपने गर्ल गैंग के साथ नाइट पार्टी करते हुए फोटो शेयर किए थे। इन फोटोज में करीना ने लिखा था न्यू बिगनिंग। माना जा रहा है कि करीना जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं और यह तय माना जा रहा है कि सैफीना के परिवार में आने वाला नया सदस्य भी इसी नए घर में ही आएगा। 

करीना ने जिस अंदाज में कैप्शन देकर ये तस्वीर शेयर की है, इससे पता चल रहा है कि करीना अपने पुराने घर फॉरच्यून हाइट्स को अलविदा करने वाली है। आपको बता दें कि करीना अभी तक फॉरच्यून हाइट्स में रह रही थी।

सैफीना नए घर में कब शिफ्ट हो रहे हैं, इस बाबत जब करीना के पिता और अपने जमाने के मशहूर एक्टर रणधीर कपूर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हां, करीना जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाली है। ये घर पिछले कुछ सालों से बन रहा था, अब बनकर तैयार हो चुका है और सैफ और करीना जल्द ही यहां शिफ्ट हो जाएंगे। डेट पूछने पर रणधीर कपूर ने कहा कि ये बात उनको नहीं पता है। 

करीना और सैफ के नए घर की बात करें तो यह उनके वर्तमान घर यानी फॉरच्यून हाइट्स के सामने ही है। यानी यहां जाने के लिए केवल सड़क पार करनी होगी। इस नए घर की बात करें तो इसे दर्शिनी शाह ने डिजाइन किया है। दर्शिनी इससे पहले दिनेश विजान के स्टूडियो मैडोक फिल्म्स और इम्तियाज अली के दफ्तर विंडो सीट फिल्म्स को भी डिजाइन कर चुकी हैं।

कैसा है सैफीना का घर

सैफीना के नए घर में जाहिर तौर पर हर तरह की सुख सुविधा और लक्जरी होगी। कहा जा रहा है कि सैफीना के नए घर में एक लाइब्रेरी, बड़ा टैरेस होगा। नए घर में नए सदस्य यानी सैफीना के होने वाले बच्चे के लिए भी खास तैयारी की गई है। घर में बच्चे के लिए एक खास नर्सरी होगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment