Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के बारे में अपमानजनक ट्वीट करने को लेकर केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कमाल आर खान के खिलाफ एफआईऐर दर्ज की गई है। उन्होंने ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है।

PTI Written by: PTI
Updated on: May 21, 2020 22:39 IST
kamaal R khan- India TV Hindi
Image Source : INSTARAM/KAMAAL R KHAN कमाल आर खान

 ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ यहां उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। एक अधिकारी ने बताया कि युवा सेना की कोर समिति के सदस्य राहुल कनाल ने अभिनेता के अपमानजनक ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज करायी थी। जिसके आधार पर बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी।

 उन्होंने बताया कि 30 अप्रैल को खान ने ट्विटर पर ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की कथित रूप से घोषणा की और कहा कि अभिनेता को नहीं मरना चाहिए क्योंकि शराब की दुकानें शीघ्र ही खुलने वाली हैं। अधिकारी ने कहा कि कमाल आर खान ने 28 अप्रैल को इरफान खान को निशाना बनाया था, अगले दिन इरफान खान चल बसे थे। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमने दोनों दिवंगत अभिनेताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर भादसं की संबंधित धाराओं के तहत कमाल आर खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच चल रही है। ऋषि कपूर 30 अप्रैल को ल्यूकेमिया से चल बसे थे। उनसे एक दिन पहले 29 अप्रैल ही को इरफान खान गुजर गये थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement