Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिग बॉस 11: पहले दिन बिग बॉस के घर में रो पड़ी सपना चौधरी, दाऊद की बहन के दामाद से हुआ झगड़ा

सपना ने कहा आपको शर्म आनी चाहिए। इस पर जुबैर कहने लगे, अगर हम शर्म करेंगे तो आप क्या करेंगी?

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 05, 2017 15:12 IST
sapna chaudhary hina khan zubair khan- India TV Hindi
sapna chaudhary hina khan zubair khan

नई दिल्ली:बिग बॉस 11’ में इस बार हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी पहुंची हैं। 21 साल की सपना के लिए बिग बॉस हाउस उनकी दुनिया से काफी अलग है। शायद यही वजह है कि जुबैर खान का मजाक वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं। कल बिग बॉस का पहला शो टेलीकास्ट हुआ। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के दामाद जुबैर खान ने डाइनिंग टेबल पर सबके सामने एक जोक सुनाया। जोक में कुछ अश्लील शब्द थे, जिससे वहां बैठे लोग असहज हो गए। खासकर सपना चौधरी इस जोक से काफी आहत हो गईं। सपना का कहना था कि इतनी महिलाओं के बीच ये इस तरह के अश्लील जोक कैसे सुना सकते हैं।

इसके बाद सपना ने विरोध जताया, और जुबैर से कहा आपको महिलाओं के सामने इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। सपना का रोकना जुबैर बर्दाश्त नहीं कर पाए। वे सपना से कहते हैं कि मुझे मत सिखाओ कि मुझे क्या बोलना है औऱ क्या नहीं। अगर आपको मेरा बोलना पसंद नहीं है तो यहां से जाओ, हमारे यहां ऐसा ही बोला जाता है।

सपना ने आगे कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए। इस पर जुबैर कहने लगे, अगर हम शर्म करेंगे तो आप क्या करेंगी? जुबैर की बात सुनकर सपना की आंखों में आंसू आ गए। वो उठकर वहां से चली जाती हैं और बेडरूम में बैठ जाती हैं।

बिग बॉस के घर में है समझदार अक्षरा !

sapna chaudhary hina khan zubair khan in bigg boss

sapna chaudhary hina khan zubair khan bigg boss house

मामले को बिगड़ता देख हिना खान सपना चौधरी के पीछे जाती हैं, और उन्हें समझाती हैं। हिना सपना से कहती हैं, उन्होंने जो बोला वो गलत था, बहुत गलत था, लेकिन आप किसी को नहीं बोल सकती कि उन्हें क्या बोलना है और क्या नहीं। अगर आपको शो जीतना है और आगे तक जाना है तो इन सब चीजों को इग्नोर करो। क्योंकि ये जितना आपका घर है उतना उनका भी है। अगर किसी की बातें आपको खराब लगती है तो वहां से उठकर चले जाओ। हिना खान के समझाने के बाद सपना समझ जाती हैं, और हिना को थैंक्यू बोलकर बाहर आ जाती हैं।

हिना ने जुबैर को भी समझाया

जुबैर खान बाद में हिना से बातचीत कर रहे होते हैं। जुबैर हिना को अपनी कहानी बताते हैं कि कैसे वो बचपन में घूम-घूमकर सामान बेचा करते थे। जब बातचीत थोड़ा आगे बढ़ती है, तो हिना खान जुबैर से कहती हैं, क्या मैं आपसे कुछ कहूं? कह सकती हूं? जुबैर कहते हैं हां कहिए, इस पर हिना फिर से सपना और उनके बीच हुई नोंक झोंक पर बात करती हैं। हिना जुबैर को समझाने की कोशिश करती हैं कि उन्हें इस तरह के शब्द ऐसे प्लैटफॉर्म पर नहीं इस्तेमाल करने चाहिए।

पुनीश से भी हुआ जुबैर का झगड़ा

जुबैर का सिर्फ सपना से ही नहीं पुनीश से भी इसी बात पर झगड़ा हो गया था, जब सपना रोते हुए अंदर चली गई तो पुनीश ने भी जुबैर से कह दिया कि तुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। बस फिर क्या जुबैर भड़क गए, जुबैर ने कहा- पहली बात सबसे बोल रहा हूं कि मुझे उंगली मत करना। किसी बाप ने खिला पिलाकर नहीं भेजा। मुझे टीआरपी नहीं चाहिए, मैं हूं टीआरपी। मैं फ्रंट पेज पर छपता हूं। धमकी आती हैं फिर भी अकेले घूमता हूं। बड़े-बड़े मिनिस्टर के पास भी मुझे तू बोलने की हिम्मत नहीं।' जुबैर पुनीश से लड़ाई के लिए अपना माइक उतार कर भी तैयार हो गए।

दिलचस्प है इस बार का बिग बॉस

इस बार बिग बॉस में काफी दिलचस्प कंटेस्टेंट शामिल हैं। शिल्पा शिंद, विकास गुप्ता की भी पहले ही दिन जमकर लड़ाई हुई। दोनों ने एक दूसरे पर खूब छींटाकसी की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement