Friday, March 29, 2024
Advertisement

चार लोगों ने अकेले देखी विक्की कौशल की फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप', जानिए कैसा था उनका रिएक्शन

विक्की कौशल की फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' को चार लोगों ने अकेले थिएटर में देखी। जिसके बाद उनका रिएक्शन ऐसा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2020 8:14 IST
bhoot part one: the haunted ship- India TV Hindi
विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' अकेले देखने के बाद लोगों का रिएक्शन

विक्की कौशल की हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप आज रिलीज हो गई है। लंबे समय के बाद विक्की कौशल बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म आज रिलीज हुई है मगर चार बहादुर लोगों के लिए गुरुवार को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इन चार लोगों को फिल्म रिलीज से एक दिन पहले देखने का मौका मिला तो उन्हें यह फिल्म अकेले देखनी पड़ी। इन चार लोगों का अकेले फिल्म देखने के बाद कैसे रिएक्शन था हम आपको बताते हैं।

धर्मा प्रोडक्शन ने उन चार लोगों का अकेले फिल्म देखने के बाद कैसा रिएक्शन था वह शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा- भूत के साथ डर का सामना करो। 4 बहादुर लोगों ने अकेले-अकेले थिएटर में फिल्म देखी। जानिए क्या हुआ जब उन्होंने भूत देखने का चैलेंज लिया।

हॉरर फिल्म के प्रमोशन के लिए यह चैलेंज अक्सर दिया जाता है। रागिनी एमएमएस, 1920, फूंक, फोबिया जैसी कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी यह चैलेंज दिया गया था। शेयर की वीडियो में वह चार लोग फिल्म देखते वक्त कैसा महसूस कर रहे थे दिखाया गया है।

फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भूत देखने के बाद अपना अनुभव शेयर किया। भूमि ने विक्की और डायरेक्टर भानू के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं 'भूत' देखते हुए इतनी जोर से चीखी कि मुझे मांसपेशियों में ऐंठन आ गई। भानू आपने हमे सांस लेने का एक मौका नहीं दिया। आपने शानदार हॉरर फिल्म बनाई है और इसके बारे में सब अच्छा है। मैंने कभी इस तरह से स्क्रीन पर चीजें नहीं देखी हैं। विक्की कौशल मुझे तुम पर गर्व है। उर्फ पृथ्वी। पर्दे पर तुमने डर, दर्द जिस तरह से दिखाया है वह शानदार है।

आपको बता दें भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप को भानू प्रताप सिंह ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। यह इस हॉरर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement