Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन पर गिन्नी चतरथ के साथ किया मीका सिंह के गाने पर डांस, देखिए इनसाइड फोटोज और वीडियो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने 38वें जन्मदिन पर कल रात ग्रैंड सेलिब्रेशन किया। जहां उनके परिवार, दोस्त सभी शामिल हुए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2019 14:35 IST
Pictures of kapil sharma birthday bash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pictures of kapil sharma birthday bash

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने अपने 38वें जन्मदिन पर कल रात ग्रैंड सेलिब्रेशन किया। जहां उनके परिवार, दोस्त सभी शामिल हुए। इनमें सिंगर मीका सिंह(Mika Singh), भारती सिंह, किकू शारदा और सिंगर ऋचा शर्मा भी शामिल थी। कपिल की बर्थ डे पार्टी में उनकी मां जनक रानी और पत्नी गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) भी थी। कपिल के बर्थ डे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही वीडियोज में मीका सिंह पार्टी में गाना गा रहे हैं और सभी उनकी बीट पर थिरकते नजर आ रहे हैं। दूसरी वीडियो में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। कपिल ने अपनी बर्थ डे पार्टी में ड्रम भी बजाया। बर्थ डे पार्टी की हाइलाइट गिन्नी चतरथ का अपनी सास जनक रानी के साथ डांस था।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। यह शादी दो रीति-रिवाजों से की गई थी। जालंधर में हुई ग्रैंड वेडिंग के बाद कपल ने 3 रिसेप्शन पार्टियां दी। कपिल शर्मा को इन दिनों टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। शादी के बाद ही कपिल शर्मा का यह शो सोनी टीवी पर शुरू हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement