Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Sonu Nigam in Aap Ki Adalat Full Episode: धमकी वाले फतवे जारी करने वालों पर सोनू निगम ने कहा...

सिंगर सोनू निगम आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सोनू निगम अजान विवाद के बाद इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में मेहमान बनकर आए थे, जानिए उन्होंने यहां कौन-कौन सी बातें की।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2019 10:31 IST
Sonu Nigam in Aap Ki Adalat Full Episode- India TV Hindi
Sonu Nigam in Aap Ki Adalat Full Episode

नई दिल्ली: भोर के समय ‘अजान’ के दौरान लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ ट्वीट करके बड़े विवाद में फंसने वाले गायक सोनू निगम ने इंडिया टीवी के प्रोग्राम 'आप की अदालत' में कहा कि ‘फतवा’ के रूप में लोगों को जान की धमकी देने वालों पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

ने कहा, 'उसके पीछे एक अलग कारण था। मुझे बहुत विश्वास है यूनिवर्स पे। बहुत विश्वास है एक ईश्वर पे, अल्लाह कह लो, जो हम सबमें व्याप्त है। मुझे ये मेंटालिटी पसंद नहीं है कि कोई आदमी किसी के बारे में कहीं भी कुछ भी कह दे। आप बोलोगे, उसके बाल कटवा दो, उसका खून कर दो। मैं ये दे दूंगा। एक और ने फतवा दिया कि सोनू निगम का सिर कलम करने वाले को मैं 51 करोड रुपये दूंगा। ऐसे ऐसे फतवे आते हैं, मेरे ख्याल से गवर्नमेंट को कुछ करना चाहिए कि किस तरह लोग एक सभ्य देश में, हम लोग कौन हैं, हम लोग एक डेमोक्रेटिक कन्ट्री हैं, हम रिपब्लिक हैं, हम इस तरह की चीजों को कैसे अलाऊ कर सकते हैं।

सोनू निगम ने आगे कहा, कहीं किसी का फतवा, मैं बिल्कुल उस चीज के पक्ष में नहीं हूं कि किसी को मार दिया जाए गौरक्षकों द्वारा। मैं उसके भी पक्ष में नहीं हूं।  मैं हर चीज के बारे में कहता हूं मुझे ये गुंडागर्दी नहीं पसन्द है। धर्म के नाम पर 12 लोग आ जाएंगे, एक परिवार को धमकाएंगे, मारेंगे, ये गलत है। इस देश में ऐसा नहीं होना चाहिए। हम बहुत अच्छा कर रहे हैं, वास्तव में हम लोग बहुत अच्छा कर रहे हैं इन दिनों में। यह राजनीतिक बयान नहीं है, पर वाकई में हमारे अच्छे दिन आ रहे हैं।’

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement