Friday, April 19, 2024
Advertisement

साउथ एक्ट्रेस पर बॉडी शेमिंग का कमेंट करके बुरी फंसी हिना खान, हंसिका मोटवानी ने लताड़ा

टीवी की प्यारी बहू अक्षरा अपनी इमेज बदलने के लिए बिग बॉस के घर में आई थी। लेकिन यहां उनकी हरकतों ने उनकी बनी बनाई इमेज को पूरी तरह निगेटिव कर दिया है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 27, 2017 18:08 IST
hina khan bigg boss south actress hansika motwani- India TV Hindi
hina khan bigg boss south actress hansika motwani

नई दिल्ली: टीवी की प्यारी बहू अक्षरा यानी हिना खान अपनी इमेज बदलने के लिए बिग बॉस के घर में आई थी। लेकिन यहां उनकी हरकतों ने उनकी बनी बनाई इमेज को पूरी तरह निगेटिव कर दिया है। आए दिन वो झगड़े करते और दूसरों का मजाक उड़ाती नजर आती हैं। हाल ही में हिना घर में विकास गुप्ता,लव त्यागी और पुनीष के साथ साउथ के एक्ट्रेस और साउथ की फिल्मों के बारे में निगेटिव बयानबाजी करती नजर आई। हिना का ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लोग हिना को ट्विटर पर जमकर कोस रहे हैं।

दरअसल हिना ने अपने वीडियो में कहा है कि उन्हें साउथ से दो फिल्मों का ऑफर मिला लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया, क्योंकि वहां के डायरेक्टर्स को मोटी हीरोइन्स पसंद हैं और वो उन्हें फिल्म में कास्ट करने के बादले वजन बढ़ाने को कह रहे थे। हिना ने कहा वहां के लोगों को साड़ी में डांस करने वाली थुलथुली हीरोइन अच्छी लगती है। लेकिन ये बात है कि वहां पर पैसा बहुत है।

हिना ने आगे कहा- मैंने दो बड़ी फिल्में सिर्फ इस वजह से छोड़ दी कि वजन बढ़ाना पड़ेगा। मुझे उनमें से एक फिल्म छोड़ने का दुख है। मैंने जो फिल्म छोड़ी उसमें 15 साल बाद महेश बाबू और वैंकटेश एक साथ आ रहे थे, जिसमें मुझे एक रोल ऑफर हुआ था। फिर बाद में वहीं की हीरोइन ने वो रोल किया था। और वो फिल्म सुपर डुपर हिट हुई थी।

हिना के इस कमेंट के बाद साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और श्रीदेवी श्रीधर ने हिना खान पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। देखिए श्रीदेवी और हंसिका ने ट्वीट करके क्या लिखा है।

इससे पहले भी हिना खान ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान पर बॉडी शेमिंग का कमेंट किया था। हिना खान ने अर्शी को बिना दूध देने वाली भैंस और शिल्पा शिंदे को आंटी कहा था। हिना ने यह भी कहा था कि मेरे जैसी बनकर दिखाओ।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement