1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. HARAMI Trailer: इमरान हाशमी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बिल्कुल अलग लुक में नजर आए एक्टर

HARAMI Trailer: इमरान हाशमी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बिल्कुल अलग लुक में नजर आए एक्टर

इस फिल्म में इमरान हाशमी बिल्कुल अलग अवतार मे नजर आ रहे हैं। लोगों को इमरान हाशमी का ये लुक और ये ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 28, 2020 14:31 IST
HARAMI Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB HARAMI Trailer

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म 'हरामी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी  बिल्कुल अलग अवतार मे नजर आ रहे हैं। लोगों को इमरान हाशमी का ये लुक और ये ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म के पोस्टर को भी खूब सराहना मिल चुकी है।

इमरान हाशमी ने अपनी फिल्म का पहला लुक किया शेयर, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का बनेगी हिस्सा

'हरामी' श्याम मदीराजू द्वारा लिखित और निर्देशित एक इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन है। फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में मुख्य प्रतियोगिता खंड (न्यू होराइजन्स) का हिस्सा बनने के लिए भी चुना गया है।

इस खबर के बारे में इमरान ने कहा, "इस प्रोजेक्ट के लिए मुझे श्याम की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई। उन्होंने बारीकी से इसका डिटेल्स दिया था। श्याम और हरामी टीम को ढेरों बधाई, क्योंकि इसे बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल-2020 में चुना गया है।"

अनंत नारायण महादेवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'बिटरस्वीट' को इस साल बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जीसियोक पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। एक आधिकारिक चयन 'बिटरस्वीट' का इस महोत्सव में अपना वर्ल्ड प्रीमियर भी होगा और उन सात भारतीय फिल्मों में से एक है जो 21 से 30 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले महेत्सव में प्रदर्शित की जाएंगी। चैतन्य तम्हाणे के वेनिस पुरस्कार विजेता 'द डिसिपल', श्याम मदिराजू की इमरान हाशमी अभिनीत 'हरामी', सुमन मुखोपाध्याय की बंगाली फिल्म 'कैप्टिव' में तन्मय धननिया की भूमिका, सनल कुमार ससिधरन की 'अहर', इवान आयर ्र की 'मील पत्थर' और पृथ्वी कोनानुर की कन्नड़ फिल्म 'पिंकी एल्ली?' अन्य वे फिल्में हैं, जो 2020 में प्रतिष्ठित कोरियाई फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएंगी।

किम जीसियोक पुरस्कार को दिवंगत किम जी-जियोक की याद में प्रदान किया जाएगा, जिनका युवा एशियाई निर्देशकों की खोज करने और एशियाई सिनेमा के विकास का समर्थन करने के लिए अपना जीवन समर्पित करने के बाद इस वर्ष निधन हो गया। दो फिल्मों को 10,000 डॉलर का पुरस्कार दिया जाएगा।

देखिए ट्रेलर-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X