1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पूरी की डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' की शूटिंग

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पूरी की डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' की शूटिंग

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी पहली फिल्म 'फ्रेंडशिप' की शूटिंग पूरी कर ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2021 21:49 IST
Harbhajan Singh debut film Friendship- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VIJAYSUNIL MASTER Harbhajan Singh debut film Friendship

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी पहली फिल्म 'फ्रेंडशिप' की शूटिंग पूरी कर ली है। प्रोड्यूसर किरण रेड्डी मंदादी ने कहा, "मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने 'फ्रेंडशिप' के लिए आखिरी शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ये शेड्यूल काफी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि इसमें खूब सारे एक्शन सीक्वेंस थे। यह एक भावुक कर देने वाला पल है क्योंकि यह खूबसूरत सी फिल्म काफी स्पेशल है।"

उन्होंने आगे कहा, "एक खास फाइट सीक्वेंस के लिए हमने एक घर का शानदार सेट बनाया था। इसे बेहद असाधारण ढंग से तैयार किया गया था। मुझे फिल्म के ट्रेलर को जल्द ही पेश करने का इंतजार है। एक दर्शक के तौर पर हरभजन सिंह को देखना किसी तोहफे से कम नहीं होगा, जो देश का एक बड़ा नाम पहले ही था और अब एक एक्टर भी हैं।"

फिल्म के को-प्रोड्यूसर राम मद्दुकुरी ने पहले कहा था कि भज्जी के साथ काम करने का अनुभव बेहद अच्छा रहा। उन्होंने कहा था, "हरभजन सिंह मैदान पर जिस तरह की एनर्जी और उत्साह दिखाते हैं, वही अब स्क्रीन पर भी देखने को मिलेगी। हमारा मानना है कि 'फ्रेंडशिप' सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक इमोशन है। और इस स्टार के साथ हमारा सहयोग हर किसी के दिल में एक खास जगह बना लेगी।" यह फिल्म जॉन पॉल राज और शाम सूर्या के निर्देशन में बनी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X