Friday, April 26, 2024
Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह से मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले। उन्होंने कहा- परिवार को न्याय मिलेगा।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: August 08, 2020 20:54 IST
haryana CM- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI हरियाणा के सीएम ने सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात की और कहा कि उनके परिवार को न्याय मिलेगा क्योंकि सीबीआई अब उनकी मौत की जांच कर रही है। राजपूत की बहन रानी सिंह भी वहां मौजूद थीं। उनके पति ओ पी सिंह फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त हैं। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार अमित आर्य ने बताया कि खट्टर ने 10-15 मिनट तक राजपूत के परिवार से मुलाकात की। 

34 साल के सुशांत 14 जून को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बृहस्पतिवार को इस मामले में पटना पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज किया।

गौरतलब है कि पटना में रहने वाले राजपूत के 74 वर्षीय पिता के के सिंह ने 25 जुलाई को पटना पुलिस के पास रिया चक्रवर्ती, उनकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शौविक और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उसके साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement