1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक...ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखे पोस्ट में और क्या कहा..

खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक...ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखे पोस्ट में और क्या कहा..

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान की एक तस्वीर के साथ उनके लिए एक लंबा सा संदेश पोस्ट किया, जिसमें वह उन्हें सलाह दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2021 13:32 IST
rithik Roshan Advises Aryan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHAN Hrithik Roshan Advises Aryan Khan

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे के समर्थन में अपनी बात रखी थी। इसी बीच ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को एक सलाह देते हुए लंबा सा पोस्ट शेयर किया है जिसमें आर्यन को जिंदगी ो कुछ अहम सबक याद कराएं हैं। ऋतिक ने  23 वर्षीय आर्यन को शांत रहने के लिए कहा है, साथ ही वह यह भी चाहते हैं कि आर्यन चुनौतियों को स्वीकार करे और बेहतर इंसान बने जो वह बन रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन भी आर्यन के सपोर्ट में आ चुकी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में आर्यन को अच्छा बच्चा बताते हुए कहा था कि वो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से गलत समय पर गलत जगह था।

ऋतिक ने लिखा है, मेरे प्यारे आर्यन,

जिंदगी बड़ा ही अजीब सफर है। यह इसलिए अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। कई बार कठिन परिस्थितियां आ जाती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं। जब आप इन परिस्थितियों में पड़कर खुद को ठीक करने की कोशिश करते हो तब आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है। खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। मुझे पता है कि तुम भी इस वक्त यही फील कर रहे हो।  गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी। यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर बाहर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। 

Navratri 2021: अमिताभ बच्चन, संजय दत्त सहित इन हस्तियों ने फैंस को दी नवरात्र की बधाई

ऋतिक ने आगे लिखा, 'खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक... गलतियां, गिरना, जीत हार, सफलता सब बराबर ही हैं अगर तुमको ये पता है कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और किसको अनुभव से निकाल फेंकना है। लेकिन याद रखो कि इन सबके साथ तुम बेहतर बन सकते हो। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं। इसको स्वीकारो। जो भी अनुभव है उसे स्वीकारो। ये तुम्हारे पुरस्कार हैं। यकीन मानो। वक्त के साथ जब तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे... मैं वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा। बस अगर तुमने डेविल की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। शांत रहना। ध्यान देना। ये समय तुम्हारा कल बना रहा है। और कल के लिए एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुजरना होगा। शांत रहो, स्थिर रहो और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो जो  हमेशा तुम्हारे अंदर है। लव यू मैन।