Friday, April 19, 2024
Advertisement

गैंगस्टर और पुलिस के रोल में होंगे ऋतिक और सैफ, एक और एक्शन फिल्म का हुआ ऐलान

अभिनेता साउथ की मशहूर फिल्म विक्रम मेधा के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह विलेन के किरदार में होंगे, जो एक गैंगस्टर है। इस फिल्म के लिए अभिनेता ने अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 27, 2021 12:56 IST
Hritik Roshan ,Saif Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : OFFICIAL HANDLES Hritik Roshan and Saif Ali Khan

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्मों के लिए लोगों की दीवानगी सिर चढ़ कर बोलती है। बीते दिनों आई ऋतिक की फिल्म वॉर ने रिलीज के बाद धूम मचा दिया था। इस फिल्म में कमाई का एक नया मुकाम हालिस किया था। अभिनेता की पावरपैक एक्शन और उनकी टैन मस्कुलर बॉडी को देखते ही फैंस दीवाने हो गए थे। अब एक बार फिर से ऋतिक एक्शन फिल्म से अपनी वापसी करने वाले हैं, इस फिल्म में अभिनेता एक गैंग्सटर का किरदार निभाने वाले हैं। 

ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता साउथ की मशहूर फिल्म विक्रम मेधा के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह विलेन के किरदार में होंगे, जो एक गैंगस्टर है। इस फिल्म के लिए अभिनेता ने अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनकी सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स भी नजर आएंगे।  अभिनेता सैफ अली खान का भी इस फिल्म के लिए नाम सामने आ रहा है। 

जहां एक तरफ ऋतिक इस फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में होंगे तो वहीं सैफ पुलिस ऑफिसर का करिदार निभा रहे हैं। फिल्म में दोनों कलाकारों का शानदार टशल देखने को मिलेगा। 

फिल्म के निर्देशन की बात करें तो पुश्कर और गायत्री फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। इन्हीं के निर्देशन में पिल्म के ओरिजनल वर्जन को बनाया गया। फिल्म की रिलीज को लेकर कोई डेट सामने नहीं आई है, ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू की जाएगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement