Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने फिल्म 'सुपर 30' में काम करने वाले सभी बच्चों पर जताया प्यार

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2019 16:04 IST
 ऋतिक रोशन - India TV Hindi
 ऋतिक रोशन 

मुंबई: ऋतिक रोशन अभिनीत सुपर 30 में आईआईटी एस्पिरेन्ट की भूमिका निभाने वाले सभी 30 युवाओं ने सुपरस्टार के साथ शूटिंग के दौरान खूब एन्जॉय किया है। ऋतिक रोशन के लिए भी यह बिल्कुल वैसा ही है, जिन्होंने सभी 30 युवाओं के साथ शूटिंग के समय भरपूर आनंद लिया था और यह डांस वीडियो इस बात का सबूत है।

सुपर 30 में सभी 30 छात्रों के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए ऋतिक रोशन ने अपनी भावना व्यक्त की है और जीवन में मुश्किल समय से निपटने के बारे में वह क्या सोचते हैं इस बारे में अपनी राय व्यक्त करते हुए लिखा,"मेरे संग सुपर 30 में शूट करने वाले बच्चों के साथ मेरी कुछ खूबसूरत यादें है। उनमें से बहुत से लोग पहली बार कैमरा फेस कर रहे थे। हमने वास्तव एक साथ डांस किया, गाना गाया और खाना खाया है। उनके साथ मेरा बॉन्ड सिर्फ फिल्म तक ही सीमित नहीं है, यह उससे परे है।"

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। 

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read:

200 करोड़ से महज कुछ कदम दूर है शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह', जानें कलेक्शन

हॉलीवुड के इस सुपरस्टार के नक्शे कदम पर अक्षय कुमार, #BottleCapChallenge के दौरान किया ये कारनामा

पुलिस इंस्पेक्टर हुआ करते थे अभिनेता राजकुमार, इस निर्देशक ने थाने में ही ऑफर कर दी थी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement