Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार में टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30', ऋतिक और आनंद कुमार ने सीएम नीतीश कुमार को किया धन्यवाद

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म से जुड़ी एक और खुशखबरी सामने आई है। बिहार में सुपर 30 को टैक्स फ्री कर दिया गया है

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2019 22:26 IST
super 30- India TV Hindi
super 30

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म से जुड़ी एक और खुशखबरी सामने आई है। बिहार में सुपर 30 को टैक्स फ्री कर दिया गया है और यह बात सुनकर फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन और आनंद कुमार ने सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे टीचर की है जो रईस बच्चों को पढ़ाने का काम छोड़कर गरीब और निचले तबके के उन होनहार बच्चों को पढ़ाने का फैसला करता है जिन्हें कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते अच्छी शिक्षा नहीं मिल सकी। ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का रोल प्ले किया है जिसकी काफी सराहना हो रही है।

फिल्म ने पहले दिन 11 करोड़ 83 लाख रुपये की कमाई की और दूसरे दिन इसने 18 करोड़ 19 लाख रुपये कमाए। रविवार को फिल्म का कुल कलेक्शन 20 करोड़ 74 लाख रुपये रहा है। अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म एक हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू पाती है या नहीं। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा जिस एक्टर की तारीफ हो रही है वो हैं पंकज त्रिपाठी।

सुपर 30 के बाद अब ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और इसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।

Also Read: 

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग, आ गया War का धमाकेदार टीजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो आया सामने, बेटे के साथ कार्तिक से मिलने पहुंची नायरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement