Thursday, April 25, 2024
Advertisement

करण जौहर निर्देशन करें तो मेरे आंसू छलक पड़ेंगे : शनाया कपूर

करण जौहर से बातचीत के तुरंत बाद ही शनाया ने उनके ऑफिस जाना शुरू कर दिया। इस पर उन्होंने कहा, "स्कूल के बाद वह मेरे लिए बहुत बड़ा जंप था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2019 16:05 IST
करण जौहर निर्देशन...- India TV Hindi
करण जौहर निर्देशन करें तो मेरे आंसू छलक पड़ेंगे : शनाया कपूर

नई दिल्ली: अभिनेता संजय कपूर और महीप की बेटी शनाया कपूर, पेरिस में ले बाल से डेब्यू करने के बाद बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर डेब्यू करने का इंतजार कर रही हैं। उनका कहना है कि अगर 'सबसे शानदार निर्देशक' करण जौहर उन्हें निर्देशित करते हैं तो खुशी से उनके आंसू छलक पड़ेंगे। करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जैसे नए चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है।

उनसे पूछे जाने पर कि क्या वह चाहती हैं कि करण जौहर उन्हें बतौर अभिनेत्री लॉन्च करें, इस पर शनाया ने आईएएनएस से कहा, "बिल्कुल हां, मुझे नहीं लगता कि कोई भी कलाकार उन्हें ना कहेगा। वह परिवार का हिस्सा हैं। वह प्रतिभावान हैं और बहुत ही शानदार निर्देशक हैं। मेरे ख्याल से अगर करण मुझे निर्देशित करते हैं, तो मैं रो पड़ूंगी। मैं भावुक हो जाऊंगी और बस लगेगा कि मेरे प्राण निकल गए।"

वहीं, शनाया फिल्म जगत में बतौर कलाकार प्रवेश करने से पहले सहायक निर्देशक बनना चाहती थीं और चाहती थीं कि करण उनकी मदद करें। शनाया ने कहा, "तब करण ने कहा, 'यह रही फिल्म, जो जाह्नवी कर रही है।"'

करण जौहर से बातचीत के तुरंत बाद ही शनाया ने उनके ऑफिस जाना शुरू कर दिया। इस पर उन्होंने कहा, "स्कूल के बाद वह मेरे लिए बहुत बड़ा जंप था। वह मेरी जिदगी का सबसे अच्छा पल था। एक सहायक निर्देशक बनने के बाद मुझे अहसास हुआ कि फिल्म बनाने में कितनी मेहनत करनी पड़ती है।" हालांकि उन्होंने अभी तक बतौर अभिनेत्री किसी परियोजना पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

इस पर शनाया ने कहा, "मैंने अभी तक कुछ तय नहीं किया है। मैं किसी भी चीज में हड़बड़ी नहीं करना चाहती हूं। मेरे ख्याल से आपकी पहली फिल्म एक छोटे बच्चे की तरह होती है, जिसका आपका बहुत ध्यान रखना पड़ता है। मैं हर तरह के स्क्रिप्ट के लिए तैयार हूं। मेरे ख्याल से इंडस्ट्री में काफी तेजी से बदलाव हो रहा है। आप जिस फिल्म को बेहतर नहीं मानते हैं, वह ब्लॉकबस्टर बन जाती है।"

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement