Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Into The Wild With Bear Grylls: अक्षय कुमार ने शेयर किया अपकमिंग एपिसोड का टीजर, दिखा खतरनाक स्टंट

यह एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 31, 2020 16:32 IST
Into The Wild With Bear Grylls- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR Into The Wild With Bear Grylls

बेयर ग्रिल्स इन द वाइल्ड के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नजर आएंगे, शो का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें अक्षय कुमार के साहसिक और रोमांचकारी यात्रा को देखा जा सकता है। अक्षय कुमार ने वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में अक्षय कुमार खुद को "रील हीरो" बता रहे हैं और कह रहे हैं "मैं एक रील हीरो हूं, वह असली हीरो है।"

अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के स्टंट 

वीडियो में आगे, बेयर और अक्षय को गहरे जंगल में युद्धाभ्यास करते हुए कुछ लुभावने एक्शन स्टंट करते देखा जा सकता है। दोनों को जंगल के बीचों बीच तरह तरह के स्टंट करते हैं। एक जगह बेयर ने अभिनेता को हाथी पूप की चाय देकर बेवकूफ भी बनाया। इंस्टाग्राम पर अद्भुत वीडियो साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा कि उन्हें पता था कि शो में भाग लेने से पहले कड़ी चुनौतियां होंगी, लेकिन वह तब हैरान रह गए, जब बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के पूप की चाय दी।

बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते दिखे अक्षय कुमार, PM मोदी और रजनीकांत बन चुके हैं एडवेंचर शो का हिस्सा

यह एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा। इस साल की शुरुआत में बांदीपुर टाइगर रिजर्व में इसे शूट किया गया था। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इस पोस्ट के में कमेंट करके अक्षय की सराहनी की। वहीं अभिनेता के कई प्रशंसकों ने अक्षय कुमार की प्रशंसा की और साहसिक एपिसोड के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अच्छे अभिनेता हैं। एक यूजर ने एपिसोड के लिए अपनी एक्साइटमेंट व्यक्त की और लिखा कि वह बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की और कहा कि ये एपिसोड सबसे अच्छा होगा।

इसी साल दिवाली-क्रिसमस पर ही रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83', लेकिन...

डिस्कवरी प्लस, डिस्कवरी और डिस्कवरी एचडी पर प्रीमियर हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी सहित 7 भाषाओं में उपलब्ध होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement