Friday, April 19, 2024
Advertisement

'मुंबई सागा' से जॉन अब्राहम का दूसरा लुक आया सामने, डायरेक्टर ने किया शेयर

जॉन अब्राहम का फिल्म 'मुंबई सागा' से दूसरा लुक सामने आ गया है। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2020 16:22 IST
john abraham second look from mumbai saga- India TV Hindi
जॉन अब्राहम का मुंबई सागा से दूसरा लुक

जॉन अब्राहम का फिल्म मुंबई सागा से एक और लुक सामने आया है। डायरेक्टर संजय गुप्ता ने सोशल मीडिया पर जॉन के किरदार गणपत रॉय के किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए शेयर किया है। फोटो में जॉन अब्राहम ब्लैक कलर के कुर्ते-पजामा में बाइक के आगे खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जॉन अब्राहम का लुक शेयर करते हुए लिखा- आप अपने स्टार के स्टाइलिंग के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं। जो उनके किरदार को उनके एटिट्यूड में जिंदा रखता है।जिसकी हमारे आदमी जॉन में कोई कमी नहीं है।

इसी महीने कुछ समय पहले संजय ने जॉन का पहला लुक शेयर किया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मुंबई सागा से मेरा फेवरेट पल। और मिस्टर जॉन अब्राहम ऐसे कभी नहीं लगे।

मुंबई सागा की बात करें तो इसमें इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ता अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह मल्टी स्टारर फिल्म 19 जून को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement