Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने OTT प्लेटफॉर्मों पर साधा निशाना, कहा- बन गए हैं अश्लीलता का ठिकाना

कंगना रनौत का यह बयान नवरात्रि के मौके पर इरॉस नाउ द्वारा किए गए एक पोस्ट के मद्देनजर आया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 22, 2020 20:12 IST
kangana ranaut - India TV Hindi
Image Source : TWITTER कंगना रनौत ने ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर साधा निशाना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब ओटीटी प्लेटाफॉर्मो पर निशाना साधते हुए उन्हें अश्लीलता का ठिकाना कहा है। उनका यह बयान नवरात्रि के मौके पर इरॉस नाउ द्वारा किए गए एक पोस्ट के मद्देनजर आया है, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरों के साथ कुछ मीम्स तैयार किए गए हैं। 

इरॉस को टैग करते हुए कंगना अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से लिखती हैं, "हम समुदायों को सिनेमाघरों में दिखाने लायक फिल्मों का संरक्षण करना चाहिए। व्यक्तिगत तौर पर देखने के लिए विषय-सामग्री को अश्लील बनाना और कला का प्रदर्शन करना आसान हो गया है, जबकि इनकी तुलना में दर्शकों को बड़े पैमाने पर आकर्षित करना काफी कठिन हो गया है। शर्मनाक।"

नवरात्रि पोस्ट पर हंगामे के बाद Eros ने मांगी माफी, लेकिन कंपनी को बायकॉट करने की हो रही मांग

अपने एक अलग ट्वीट में वह लिखती हैं, "और यह सिर्फ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की गलती नहीं है, जब आप अकेले बैठकर, कानों में हेडफोन लगाकर कोई कंटेंट देखते हैं, तो आपको तात्कालिक संतुष्टि चाहिए रहती है। फिल्मों को पूरे परिवार, बच्चों, आस-पड़ोस के लोगों के साथ देखे जाने की आवश्यकता है। मूल रूप से यह एक सामुदायिक अनुभव होना चाहिए।"

वह आगे यह भी लिखती हैं, "इससे हममें सर्तकता बढ़ती है। जब हमें पता रहता है कि जो हम देख रहे हैं, उसे कोई और भी देख रहा है, हम वही बनने की कोशिश करते हैं, जो हम दूसरों की नजरों में खुद को दिखाना चाहते हैं। हम चीजों को लेकर काफी सजग हो जाते हैं। अपने दिमाग, भावनाओं और अपनी अंतरात्मा पर भी लगाम कसना जरूरी है।"

कंगना की बातों को लोगों का भरपूर समर्थन मिला है। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी माना कि इन स्ट्रामिंग प्लेटफॉर्म से भारत की संस्कृति और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

सोशल मीडिया पर लोगों को एकजुट देखते हुए इरॉस ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है और साथ ही गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर एक माफीनामा भी जारी किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement