Friday, April 19, 2024
Advertisement

संजय राउत पर कंगना रनौत का पलटवार, कहा- 'आप महाराष्ट्र नहीं हैं, मुझे बोलने की पूरी आजादी है'

कंगना ने अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो मैसेज साझा किया है, जिसमें वह अपनी अभिव्यक्ति की आजादी पर बोलती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2020 19:03 IST
Kangana Ranaut on sanjay raut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने संजय राउत पर पलटवार किया है

अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन पर आक्रामक टिप्पणी किए जाने के चलते शिवसेना सांसद संजय राउत की आलोचना की है और कहा है कि 'इससे उनकी मानसिकता पता चलती है।' कंगना ने अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो मैसेज साझा किया है, जिसमें वह अपनी अभिव्यक्ति की आजादी पर बोलती नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत वीडियो में कह रही हैं, "संजय राउत जी, आप एक सरकारी मुलाजिम हैं। एक मंत्री हैं। आप जानते होंगे कि इस देश में हर दिन नहीं, हर घंटे कितनी लड़कियों के बलात्कार हो रहे हैं। कितनी लड़कियों का शोषण किया जा रहा है। उनकी बॉडी काटकर एसिड डालकर फेंकी जा रही है। उनके काम की जगहों पर उनको गालियां दी जा रही है। उनका अपमान किया जा रहा है। उनके खुद के पति उनके कान, नाक, मुंह, जबड़े तोड़ रहे हैं और आपको पता है कि इसका जिम्मेदार कौन है? इसका जिम्मेदार ये मानसिकता है। आपने जिसका प्रदर्शन पूरे समाज के सामने, पूरे देश के सामने किया है, वो मानसिकता इसकी जिम्मेदार है। इस देश की बेटियां आपको माफ नहीं करेंगी। आपने उन सब महिलाओं का शोषण करने वालों का सशक्तिकरण किया है, इसके लिए देश की बेटियां आपको माफ नहीं करेंगी।"

मैं मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए नहीं थकती थी। आप मेरे कोई भी पुराने इंटरव्यू देख लीजिए। आज जब वो सुशांत के लाचार पिता की एफआईआर दर्ज नहीं करते हैं और मेरा स्टेटमेंट नहीं लेते हैं तो इसकी वजह से मैं इसकी निंदा करती हूं। ये मेरी अभिव्यक्ति की आजादी है। मैं आपकी भी निंदा करती हूं। आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आप ये नहीं कह सकते हैं कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की है। मैं 9 सितंबर को आ रही हूं।  आपके लोग कह रहे हैं कि आप लोग मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, आप लोग मुझे मार डालेंगे। आप लोग मुझे मारिए, क्योंकि इस देश की जो मिट्टी है वो ऐसे ही खून से सींची हुई है। इस देश की जो गरिमा है और अस्मिता है, उसके लिए न जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है और हम भी देंगे संजय जी, हमको भी वह कर्ज चुकाना है। मिलते हैं 9 सितंबर को। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।"

वहीं, सिंगर सोनू निगम ने भी संजय राउत की टिप्पणी पर आलोचना करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement