Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने शुरू की फिल्म 'तेजस' की शूटिंग, विंग कमांडर की ड्रेस में आईं नजर

कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की है। अब अभिनेत्री भारत लौटने के बाद 'तेजस' के लिए अगले शेड्यूल की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2021 12:53 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत ने शुरू की फिल्म 'तेजस' की शूटिंग, विंग कमांडर की ड्रेस में आईं नजर

कंगना रनौत इन दिनों ब्रेक लेने के मूड में नहीं नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की है। अब अभिनेत्री भारत लौटने के बाद 'तेजस' के लिए अगले शेड्यूल की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है है। अभिनेत्री ने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। कंगना ने एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी पहने नजर आ रही हैं। बिहाइंड-द-सीन तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "तेजस के मेरे अगले मिशन की शुरुआत आज से रही है।"

सर्वेश मेवाड़ा की तरफ से लिखी और डायरेक्ट की गई तेजस में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। फिल्म एक साहसी लड़ाकू पायलट की कहानी है। एक लड़ाकू पायलट के रूप में अपने चरित्र के बारे में बोलते हुए, पहले कंगना ने कहा, "अक्सर वर्दी में हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा किए गए बलिदानों पर देश का ध्यान नहीं जाता है। 'तेजस' एक ऐसी फिल्म है जहां मुझे ऐसी ही एक जांबाज एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाने का सम्मान मिला है। एयरफोर्स पायलट जो देश को खुद से पहले रखता है।" 

फिल्म के लिए आगे कहते हुए कंगना ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा करेंगे।"

'तेजस' को आरएसवीपी मूवीज की तरफ से प्रोड्यूस की जा रही है, जिसने प्रोडक्शन हाउस ने ब्लॉकबस्टर मिलिट्री ड्रामा 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का भी निर्माण किया था।

इस बीच, कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है। सेट पर अपनी टीम को भावनात्मक रूप से अलविदा कहने के बाद, कंगना रैप-अप पार्टी में शामिल हुईं, उसके बाद टीम के साथ डिनर किया।

अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी 'धाकड़' का हिस्सा हैं, जो बाल तस्करी और महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मुद्दों पर आधारित है। जासूसी थ्रिलर के रूप में जानी जाने वाली इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और इसका निर्माण सोहेल मक्लई और दीपक मुकुट कर रहे हैं। 'धाकड़' 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी।

'धाकड़' और 'तेजस' के अलावा, कंगना के पास पाइपलाइन में "थलाइवी" और पीरियड ड्रामा "मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा" जैसी फिल्में भी हैं। वह दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म "इमरजेंसी" में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement