1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के पिता सीएम उद्धव से पूछे ये 7 सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के पिता सीएम उद्धव से पूछे ये 7 सवाल

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शक की सूई महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे की ओर घुमाने के बाद जैसे ही उन्होंने बयान दिया। वैसे ही कंगना रनौत ने उनके सामने सवालों की छड़ी लगा दी। जानिए क्या-क्या सवाल पूछे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2020 22:43 IST
सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के पिता सीएम उद्धव से पूछे ये 7- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT/ INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के पिता सीएम उद्धव से पूछे ये 7 सवाल

विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शक की सूई महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे की ओर घुमाने के बाद, उन्होंने मंगलवार को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता की मौत के 50 दिन बाद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन पर लगाए जा रहे आरोपों और उनके खिलाफ हो रही कानाफूसी को घटिया राजनीति करार देते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि अब तक इस मामले से उन्होंने दूरी बना कर रखा है और इससे उनका कोई संबंध नहीं है। इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन्हें आड़े हाथों लिया। इसके जवाब में कंगना की टीम ने कई ट्वीट किए हैं।

दरअसल आदित्य ठाकरे ने एक बयान में कहा, "महाराष्ट्र सरकार कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। सरकार की सफलता और लोकप्रियता को देखते हुए जो लोग इसे पचा नहीं पा रहे हैं उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले के साथ राजनीति का खेल खेलना शुरू कर दिया है। राजनीतिक दृष्टि से कुछ असंतुष्ट लोग अनावश्यक रूप से ठाकरे परिवार और उन्हें निशाना बना रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामला: अकाउंट के ट्रांजैक्शन की जांच के लिए मुंबई पुलिस करेगी फॉरेंसिक ऑडिटर को नियुक्त

आदित्य ठाकरे ने कहा, "सुशांत की मौत दुखद और हैरान कर देने वाला है, लेकिन इस मामले के साथ मेरा कोई भी संबंध नहीं है। उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि कई फिल्मी हस्तियों के साथ उनकी दोस्ती है और यह कोई जुर्म नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के पिता सीएम उद्धव से पूछे ये 7

सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के पिता सीएम उद्धव से पूछे ये 7 सवाल

इस पर कंगना का पहला ट्वीट किया , 'हा हा देखो कौन गंदी राजनीति की बात कर रहा है, तुम्हारे पिता को सीएम की सीट कैसे मिली? यह गंदी राजनीति का एक केस स्टडी है सर ... यह सब भूल जाओ कि अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत के निधन से संबंधित कुछ सवालों के जवाब देने के लिए कहें।

1) रिया कहां है? 
2-क्यों मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह की अप्राकृतिक मौत पर FIR नहीं हुई?
3) जब फरवरी के महीने में  सुशांत की लाइफ को खतरे में होने के बारे में शिकायत की गई थी, तो क्यों मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या कह रही है?

4) हमारे पास फोरेंसिक विशेषज्ञ के पास सुशांत के फोन डेटा क्यों नहीं है जो उसकी हत्या के सप्ताह के दौरान उन्होंने जिन्हें फोन किया और उसने बात की?
5) आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन के नाम पर बंद क्यों किया गया?
6) CBI से क्यों डर रहे है?
7) रिया और उसके परिवार ने सुशांत को पैसे क्यों दिए?

इसके साथ ही कंगना की टीम ने लिखा कि इन सवालों का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है कृपया इनका जवाब दें। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X