Saturday, April 27, 2024
Advertisement

2 महीने बाद एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए कपिल शर्मा, फैंस ने किया ये वादा

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ वक्त से अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर काफी विवादों से जूझ रहे हैं। हालांकि वहीं दूसरी ओर कपिल का कहना है कि वह अपनी जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही एक नए शो से वापसी करेंगे। अप्रैल में ट्विटर पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले कपिल ने गुरुवार को ट्विटर पर वापसी की।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 09, 2018 15:06 IST
Kapil sharma- India TV Hindi
Kapil sharma

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ वक्त से अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर काफी विवादों से जूझ रहे हैं। हालांकि वहीं दूसरी ओर कपिल का कहना है कि वह अपनी जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही एक नए शो से वापसी करेंगे। अप्रैल में ट्विटर पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले कपिल ने गुरुवार को ट्विटर पर वापसी कर अपने स्वास्थ्य और जीवनशैली के बारे में बताया। उन्होंने गुरुवार देर रात ट्वीट किया, "हैलो दोस्तों, उम्मीद है कि सब ठीक है, आओ बात करें, तब तक मेरे दोस्तों डॉक्टर जिउस और जोरा वर्ल्डवाइड का पंजाबी नृत्य देखें।"

ट्विटर पर उनके एक प्रशंसक ने कहा कि उन्होंने कपिल को कितना 'मिस' किया और वह उनके शो दोहरा-दोहरा कर देखते रहे। इसके जवाब में कपिल ने कहा, "कोई समस्या नहीं, जल्द ही कुछ नया शुरू करूंगा।" उन्होंने यह भी बताया कि उनका वजन बढ़ गया है, लेकिन इसे ठीक करने के लिए वे कठिन परिश्रम कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "चलो, अब शुभ रात्रि.. जीवनशैली बदलने की कोशिश कर रहा हूं। ईश्वर सब पर दया करे।" इसके बाद वे चले गए।

अप्रैल में कपिल गलत कारणों से उस समय चर्चा में आ गए थे, जब एक पत्रकार को अपशब्द कहते हुए उनका ऑडियो सार्वजनिक हो गया था। अपने मनपसंद कलाकार का ऐसा रूप देखकर उनके प्रशंसक स्तब्ध रह गए थे। पिछले साल कपिल शर्मा का उनके साथी हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो गया था। इसके बाद व्यावसायिक रूप से दोनों कलाकार 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से अलग हो गए थे और इससे एक बड़े विवाद ने जन्म लिया था। कपिल ने फिल्मों में भी अभिनय किया, लेकिन उन्होंने दोबारा 'फैमिली टाइम विद कपिल' से छोटे पर्दे पर वापसी की। इस शो को हालांकि अपेक्षित सफलता नहीं मिली और पत्रकार से संबंधित विवाद होने पर इसका प्रसारण मात्र दो बार ही हो सका।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement