Monday, May 13, 2024
Advertisement

करण जौहर की मां हीरू जौहर की हुई घुटने की रिप्लेसमेंट सर्जरी, बिग बॉस ओटीटी के होस्ट ने शेयर किया पोस्ट

 इंस्टाग्राम पर करण ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी मां को व्हीलचेयर पर बैठे हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अस्पताल में उनकी अच्छी देखभाल करने के लिए डॉक्टरों को भी धन्यवाद दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 30, 2021 16:44 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR करण जौहर की मां हीरू जौहर की हुई घुटने की रिप्लेसमेंट सर्जरी, बिग बॉस ओटीटी के होस्ट ने शेयर किया पोस्ट

फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोमवार को साझा किया कि उनकी मां हीरू जौहर की हाल ही में घुटने की रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई है। इंस्टाग्राम पर करण ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी मां को व्हीलचेयर पर बैठे हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अस्पताल में उनकी अच्छी देखभाल करने के लिए डॉक्टरों को भी धन्यवाद दिया।

क्लिप के साथ, करण ने लिखा, "मेरी मां... मेरे सुपर हीरो! लॉकडाउन में उनकी दो बड़ी सर्जरी हुई हैं... पिछले 8 महीनों में उनकी स्पाइनल फ्यूजन सर्जरी और उनके दाहिने घुटने की रिप्लेसमेंट की गई। अपनी हंसते-हंसते दोनों सर्जरी को सहन किया।"

करण ने अपनी 79 वर्षीय मां की तारीफ में कुछ शब्द भी लिखे।

उन्होंने लिखा, "... वह लगभग 79 वर्ष की हैं, लेकिन उनके पास जिंदगी को खुशनुमा बनाया! मुझे इसे लेकर आपके ऊपर पर बहुत गर्व है... मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं मां! आपके बच्चे केक के साथ घर पर इंतजार कर रहे हैं।"

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो करण 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में बिजी हैं, जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं नजर आएंगे।

फिल्म के अलावा करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को भी होस्ट कर रहे हैं। शो में करण जौहर वीकेंड एपिसोड में नजर आते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement