Saturday, May 04, 2024
Advertisement

करण जौहर को इस नाम से पुकारता है उनका बेटा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

करण जौहर का बेटा उन्हें किस नाम से पुकारता है। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने कर डाला है। आप भी जानकर हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2020 10:31 IST
Karan johar reavels what his son called him- India TV Hindi
करण जौहर ने बताया उनका बेटा उन्हें क्या कहकर बुलाता है

करण जौहर बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एक बेहद अहम स्थान रखते हैं। करण जौहर का सेंस ऑफ ह्यूमर जोरदार है औऱ हाल ही में उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंसी की लहर बिखेर दी है। दरअसल करण ने खुलासा किया है कि उनका बेटा यश उन्हें किस नाम से पुकारता है। 

करण ने एक ट्वीट किया है -मेरा बेटा यश मुझे बल्कि करण जोकर पुकारता है। मुझे लगता है कि वो मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करता है।

इस ट्वीट में करण ने साफ कर दिया है कि वो इंस्टाग्राम पर जिस तरह के कपड़े पहन कर जिस अंदाज में आते हैं, शायद उनके बच्चे उन्हें जोकर समझ रहे है। इस बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर से करण ने साफ कर दिया है कि उनके भीतर अपना मजाक उड़ाने का जबरदस्त जज्बा है। हालांकि करण ने ये  बात मजाक में ही कही होगी लेकिन सोशल मीडिया पर इसके चलते जबरदस्त हंसी की लहर दिखाई दे रही है। 

कुछ यूजर करण के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं तो अधिकतर यूजर्स ने बच्चे की तारीफ करते हुए उसकी बात को सच बताया है। 

एक यूजर ने कहा है -  बच्चे भगवान का रूप होते हैं और भगवान सब जानते हैं

एक यूजर ने लिखा है - वो आपको अच्छी तरह जानता है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement