Friday, March 29, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor Birthday : स्टारडम, सुंदरता और सक्सेस फंडा : बेबो सब जानती है

सेंसेशन और ब्यूटी का तालमेल देखना है तो बेबो को देखिए। करीना ने इतने खुबसूरत धागोंं से अपनी परफेक्ट जिंदगी की बुनावट की है।

Vineeta Vashisth Written by: Vineeta Vashisth
Updated on: September 21, 2021 14:37 IST
Happy Birthday kareena kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Happy Birthday kareena kapoor 
बॉलीवुड में 'ट्रेंड सेटर' के नाम से मशहूर बेबो यानी करीना कपूर खान अपनी हर एक तस्वीर से बज क्रिएट करती है। करीना बोल्ड हैं, बिंदास हैं और कहें तो उनमें गजब का कॉन्फिडेंस है। दुनिया भर को फिटनेस गोल देने वाली बेबो को पसंद करने वाले भी खूब हैं ओर उन्हें लताड़ने वालों की भी कमी नहीं है। अपने दौर में बेबो ने बॉलीवुड में ऊम्फ फैक्टर जगाकर तहलका मचा दिया।
 
करीना असल जिंदगी में भी कभी खुशी कभी गम की 'पू' यानी पूजा है। एक फैशन पसंद  सोफेस्टिकेटेड लड़की जो अपनी लाइफ को अपनी शर्तों पर जीना चाहती है। जिसके पीछे चाहने वालों की लाइन लगती है। फैशन, सेंसेशन और ब्यूटी का अद्भुत तालमेल है करीना कपूर और उन्हें इस बात का पता है। खुद का फेवरेट कैसे बना जाता है, ये बेबो से सीखिए..सच मानिए जिंदगी भर खुश रहेंगे
kareena kapoor
Image Source : INSTAGRAM
kareena kapoor
 
सोशल मीडिया पर हर वक्त  अपनी मस्तीभरी लाइफ की तस्वीरें पोस्ट करने वाली करीना दरअसल लाइफ को इंन्जाय करना जानती है, स्मार्ट हैं, सेंसेशनल हैं, फिट हैं, एक सुपरहिट एक्ट्रेस हैं, एक खूबसूरत पत्नी है, प्यारे दो बच्चों की मां भी हैं और एक नवाबी खानदान की ऐसी बहू जो अच्छे तरीके से नवाब खानदान की परंपरा को आगे बढ़ा रही है।
 
वो शर्मिला टैगोर जो अपने जमाने की ब्यूटी क्वीन और सफल एक्ट्रेस रह चुकी हैं, जिनके आगे आने से सैफ की पहली पत्नी कतराती थी, उन्हीं को करीना ने अपने मोहपाश में ऐसा बांधा कि शर्मिला करीना की तारीफ करते नहीं थकती।
Kareena kapoor Birthday special
Image Source : INSTAGRAM
Kareena kapoor Birthday special
 
करीना को चर्चा में रहने का शौक नहीं आदत है। करीना की खासियत है ये कि वो साल भर ड्रेंड में रह सकती हैं। कभी अपनी फिटनेस, कभी योगा, कभी वैकेशन, कभी अपनी कमाल की फैशन सेंस तो कभी अपनी प्रेग्रेंसी बुक को लेकर उनके पास इतना कुछ है कि लोग साल भर उनको देख और पढ़ सकते हैं। मशहूर होने की ये काबिलियत हर किसी में नहीं होती और कपूर खानदान की ये कन्या इस काबिलियत का भरपूर इस्तेमाल कर रही है। 
 
मेल फेन्स उनकी तस्वीरों को देखकर आहें भरते हैं तो लड़कियों को उनकी स्लिम बॉडी को देखकर वैसा बनने की चाहत होती है। जिम जाने के बावजूद स्लिम बॉडी पाने में नाकाम औरतें उन्हें देखकर चिढ़ती है। आप उन्हें कोसिए या दुलारिए, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। वो ट्रोर्ल्स  से परेशान नहीं होती और फैंस की बढ़ती तादात को देखकर खुशी से बौरा भी नहीं जानती क्योंकि वो खुद को बेस्ट मानती हैं।
 
 
बेबो को बॉलीवुड की 'गॉसिप क्वीन' कहा जाए तो उम्मीद है कि वो बुरा नहीं मानेंगी। करीना बिंदास हैं और एक नजरिए से देखा जाए तो उनका बेबाकीपन बहुतों को भाता है। हालांकि कभी कभी ये बेबाकीपन कुछ अनचाहे विवादों को जन्म दे देता है। अपने बेबाकीपन के लिए मशहूर करण जौहर के कॉफी शोज में कई बार करीना ने ऐसी बात कहीं जो महीनों तक बतंगड़ बनाती रहीं। कॉफी विद शो में जब जब  करीना और करण ने साथ कॉफी पी, उसके बाद मीडिया को नया  मसाला जरूर मिला।
Royal Kareena Kapoor
Image Source : INSTAGRAM
Royal Kareena Kapoor
 
खबरों में कैसे बने रहना है, करीना जानती हैं। कभी कभी वो बेहद सीधी सादी बात इतनी आसानी  सेकह जाती हैं, जिसमें इतना ट्विस्ट होता है कि वो महीनों तक चर्चा में रहता है। बिपाशा संग कैट फाइट हो या बच्चों के नाम रखने पर हुआ विवाद, करीना हर कदम से स्पष्ट कर देती हैं कि वो अपनी जिंदगी अपने लिए जीती हैं, वो चाहे कितनी भी ट्रोल हो जाएं, कभी बैकफुट पर नही आतीं और शायद इसी को एक मजबूत व्यक्तित्व की खासियत कहा जाता है कि उन्होंने एक बार जैसा भी फैसला हो, पलटती नहीं है।
 
बॉलीवुड में सेक्सी हीरोइन की परिभाषा को हरसंभव 'ईज' बनाने वाली करीना ही पहली बार जीरो फिगर का फंडा लेकर आई, तो लोग उन्हें ऐसे देख रहे थे मानों कोई अजूबा आ गया हो।  बॉलीवुड में सेक्सी शब्द के मायने बदलने में करीना कपूर का बड़ा हाथ है। करीना का हौंसला ही कहेंगे कि वो किसी भी फैशन सेंस को क्रिएट कर सकती है।  करीना ने ही सिखाया है कि हर वक्त कैसे अप टू डेट रहा जाता है, हर तस्वीर कैसे वायरल की जाती है, सेक्सी होना दरसअल इतना भी बुरा नहीं है। 
 
करीना कपूर का फ्रेंडली नेचर उन्हें बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा बनाता है। उन्हें किसी के साथ काम करने में दिक्कत नहीं है, उनका गर्ल गैंग बेशुमार मस्ती करता है,  उनकी हर रात पार्टी वाली रात होती है और हर दिन मानों वैकेशन। अमृता सिंह के जवान हो चुके बच्चों के साथ करीना का दोस्ती वाला रवैया लोगों को हैरत में डाल देता है, लेकिन करीना हैं ही इतनी इजी गोइंग कि किसी भी चीज में पेचीदापन उन्हें बर्दाश्त नहीं है।
 
 
करीना असल में वो एक्ट्रेस हैं जिनकी चाहत लोग फैंटेसी में करते हैं। हर किसी को करीना चाहिए, उनकी खूबसूरती चाहिए, उनका स्टारडम चाहिए। जिंदगी के एक एक पल को भरपूर जीने वाली एक एक्ट्रेस हैं करीना कपूर, उनकी खुशहाल लाइफ देखकर लोगों को ऐसी जिंदगी की चाहत होती है। 
 
देखा जाए तो कभी खुशी कभी गम की 'पू' ही असली करीना है, जिसे अपनी तारीफे सुनना अच्छा लगता है, कोई उन्हें  नकार दे ये उन्हें पसंद नहीं और वो वक्त से हमेशा आगे चलना पसंद करती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement