1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, सैफ अली खान के घर आने वाला है नया सदस्य

प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, सैफ अली खान के घर आने वाला है नया सदस्य

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के घर में नया सदस्य आने वाला है। जी हां, करीना प्रेग्नेंट हैं। वो और सैफ दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: August 12, 2020 18:01 IST
kareena kapoor khan pregnant second time - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @THEREALKAREENAKAPOOR करीना कपूर खान दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के घर में नया सदस्य आने वाला है। जी हां,करीना प्रेग्नेंट हैं। सैफ और करीना ने स्टेटमेंट में कहा- हमें यह अनाउंटमेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर में नन्हा सदस्य आने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।  बता दें कि करीना और सैफ पहले से एक बेटे तैमूर के माता-पिता हैं। तैमूर की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। 

सैफ अली खान की बहन सोहा ने भाई-भाभी को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने साल 2012 में एक-दूजे का हाथ थामा था। शादी के 4 साल बाद 20 दिसंबर 2016 में तैमूर का जन्म हुआ। 

बता दें कि करीना कपूर खान इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के बाद से ही वो घर पर हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं और अपने साथ-साथ पति सैफ और बेटे तैमूर की भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

करीना कपूर ने इंस्टा पर शेयर किया मंडे मूड की सेल्फी, लिखा- उठो और मेकअप करो

करीना ने हाल ही में पति सैफ के साथ घर पर ही शूटिंग की। उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर बताया कि लंबे समय बाद मेकअप और काम करके वो काफी खुश महसूस कर रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना, आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नज़र आएंगी। हालांकि, इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। ये मूवी अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। इसमें रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी अहम रोल में हैं। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X