1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करीना कपूर ने अमृता अरोड़ा के साथ शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर, लिखा- बेस्ट फ्रेंड तब भी और अब भी

करीना कपूर ने अमृता अरोड़ा के साथ शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर, लिखा- बेस्ट फ्रेंड तब भी और अब भी

करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ 20 साल पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों हंसती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2020 6:48 IST
kareena kapoor and amrita arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी गर्ल गैंग को मिस कर रही हैं। वह अपनी बेस्ट फ्रेंड्स मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ अक्सर घूमने जाती है। मगर लॉकडाउन की वजह से वह उन लोगों से मिल नहीं पा रही हैं। करीना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ 20 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- इतनी खूबसूरत यादों के लिए शुक्रिया काजल। बेस्ट फ्रेंड गोल्स। बेस्ट फ्रेंड तब और अब भी। फोटो में करीना और अमृता दोनों ही मुस्कुराहती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो गई है।

करीना कपूर लॉकडाउन में इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रह रही हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी तैमूर की मस्ती, कभी सैफ अली खान की क्रिएटिविटी तो कभी अपने स्किन केयर रुटीन के बारे में।

करीना ने हाल ही में तैमूर और करिश्मा कपूर के बेटे किआन के वीडियो कॉल की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में करीना के बेटे तैमूर को करिश्मा के बेटे कियान को देखता हुआ देखा जा सकता है। यह तस्वीर वीडियो कॉल की स्क्रीनशॉट है। तस्वीर के कैप्शन में करिश्मा ने लिखा, "लॉकडाउन में भाई..टिम कियान को उसके ताइक्वांडो क्लास में देखता हुआ, नया सहज! हैशटैग प्योर लव।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आईं थी। फिल्म में वह एक पुलिसा वाली की भूमिका में थी। वह अब करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनि कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment