1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 2020 से परेशान हुई करीना कपूर, फोटो शेयर कर लिखा- 2021 का कर रही हूं इंतजार

2020 से परेशान हुई करीना कपूर, फोटो शेयर कर लिखा- 2021 का कर रही हूं इंतजार

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा कि वह साल 2021 का इंतजार कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2020 17:09 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान 2020 से बोर हो गई हैं। अभिनेत्री का कहना है कि वह 2021 का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने अपने इंटाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट किया, जिसमें वह सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। शेयर तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की टॉप, जींस और व्हाइट कलर की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही है। उनका फेस काफी टायर्ड दिखाई दे रहा है।

करीना ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "2021 का इंतजार।" करीना के इस फोटो को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। करीना के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके कहा हम भी इसी का इंतजार कर रहे हैं।

करीना इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। कुछ दिन पहले वह बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान के साथ मरीन ड्राइव पर वॉक करने गई थीं। जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जिसमें मशहूर अभिनेता इरफान खान भी थे। करीना अगली बार आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment