Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करीना कपूर, तापसी पन्नू सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स इस शो में करेंगे अपने सीक्रेट का खुलासा

एक नया क्विज शो आने वाला है जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी जिंदगी के दिलचस्प किस्सों का खुलासा करेंगे।

IANS Written by: IANS
Published on: July 10, 2020 20:26 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर

करीना कपूर खान, सारा अली खान, अनन्या पांडे, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज 'सुपर फैन' नामक एक नए इंटरैक्टिव क्विज शो में अपनी जिंदगी के दिलचस्प किस्सों का खुलासा करेंगे। करीना ने इस शो के बारे में बात की।

करीना ने इस बारे में कहा, "मुझे लगता है कि हम सभी सेलेब्रिटीज अपने प्रशंसकों द्वारा जाने जाते हैं और मैं इस बात पर बहुत यकीन करती हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं जो भी हूं अपने प्रशंसकों की वजह से ही हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपने सभी प्रशंसकों संग जुड़ पाऊंगी और यह काफी बेहतरीन है कि इस शो के माध्यम से हमें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिल रहा है।

करीना ने आगे कहा- उम्मीद करती हूं कि बहुत सारे लोगों को मेरे सभी सवालों के सही जवाब मिल जाएंगे और यह भी उम्मीद करती हूं कि बेबो का सिर्फ एक ही नहीं बल्कि कई सुपर फैंस हो।"

यह फ्लिपकार्ट वीडियो शो चुनिंदा प्रशंसकों को व्यक्तिगत रूप से अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ने का मौका भी देगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement