Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

रविवार को होगा कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार, कर्नाटक सरकार ने लिया फैसला

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक की वजह से शुक्रवार को निधन हो गया था।

IANS Edited by: IANS
Updated on: October 30, 2021 20:20 IST
 Puneeth Rajkumar      - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ONEINDIATELUGU Puneeth Rajkumar           

कर्नाटक सरकार ने शनिवार को भारी भीड़ को देखते हुए घोषणा की कि दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार रविवार सुबह किया जाएगा और समय बाद में तय किया जाएगा। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

"लोगों की इच्छा के अनुसार, अंतिम संस्कार कल (रविवार) को किया जाएगा, जिससे सभी को अंतिम दर्शन मिल सके। मैं प्रशंसकों से पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील करता हूं। पुलिस उनकी मदद के लिए यहां है। वे भी पुनीत के प्रशंसक हैं।"

बोम्मई ने कहा, "पुनीत की बेटी शाम 5.30 बजे से शाम 6 बजे के बीच बेंगलुरु पहुंच रही है। शाम को अंतिम संस्कार करना मुश्किल होगा। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए, सुबह अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया गया है। उनके बड़े भाइयों शिवराजकुमार और राघवेंद्र राजकुमार के साथ चर्चा के बाद निर्णय लिया गया है।"

उन्होंने आगे कहा, इसके अलावा, अंतिम संस्कार का समय तय करने के लिए रात में निर्णय लिया जाएगा।

पार्थिव शरीर को 11.7 किमी दूर स्थित कांतीरवा स्टूडियो ले जाया जाएगा, जहां पुनीत का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पहले तय हुआ था कि पुनीत की बड़ी बेटी के नई दिल्ली पहुंचते ही पार्थिव शरीर को जुलूस में कांतीरवा स्टूडियो ले जाया जाएगा, लेकिन इसमें बदलाव किया गया है।

(इनपुट/आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement