Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ मनाएंगे वैलेंटाइन डे, देखेंगे 'लव आजकल'

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस वैलेंटाइन डे पर कार्तिक का क्या प्लान है उसके बारे में बताया।

IANS Written by: IANS
Published on: January 18, 2020 12:45 IST
kartik aaryan and sara ali khan- India TV Hindi
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने घोषणा की है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल' वैलेंटाइन डे वाले दिन सारा अली खान के साथ देखेंगे, जो कि उनकी इस फिल्म में सह-कलाकार भी हैं। दोनों कलाकार इम्तियाज अली की फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे। ऐसी अफवाह है कि दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कार्तिक ने मुंबई में अपने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सारा संग फिल्म देखने की बात का खुलासा किया।

कार्तिक ने अपने वैलेंटाइन डे की योजना का खुलासा करते हुए कहा, "हम (सारा और कार्तिक) साथ में एक फिल्म देखने जाएंगे। हम 'लव आजकल' देखने वाले हैं। यह एक डेट नाइट है। 13 या 14 फरवरी हम एकसाथ फिल्म देखेंगे।"

लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। यह 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल का सीक्वल है। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement