Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन के फ़ैन्स क्यों कहने लगे उन्हें ’प्रिन्स ऑफ़ हार्ट्स’

कार्तिक आर्यन के फ़ैन्स उन्हें प्रिन्स ऑफ़ हार्ट्स की उपाधि दे रहे हैं और इसके पीछे ये प्यारी सी वजह है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 09, 2020 23:53 IST
Kartik aaryan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kartik aaryan 

कार्तिक आर्यन एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं, बात चाहे रियल लाइफ की हो या सोशल मीडिया की वह हमेशा अपने चाहने वालों के नज़दीक रहना पसंद करते हैं। लॉक डाउन की इस स्थिति में कार्तिक कभी कोरोना सम्बंधित अपने मोनोलॉग से तो कभी मोनोलॉग के रैप से न सिर्फ सबका मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि वह लोगों को कोरोना से लड़ने के प्रति जागरूक और सजग बना रहे हैं.। हाल में, उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ की राशि दान की। नैशनल क्रश के तौर पर बेहद लोकप्रिय कार्तिक आर्यन को अब सोशल मीडिया पर उनके फैंस प्रिंस ऑफ़ हार्ट्स की उपाधि दे रहे हैं। दरसल एक फैन ने उनकी एक फोटो बनायी और उन्हें क्राउन से सजाते हुए प्रिन्स ऑफ़ हार्ट्स कहकर सम्बोधित किया। इस पोस्ट ने कार्तिक का ध्यान खींचा और उन्होंने इसे अपने पेज पर शेयर किया।

इस तस्वीर में, कार्तिक आर्यन का साइड प्रोफ़ाइल दिखाई देता है और इस खूबसूरत फोटो में वाइब्रैंट कलर का इस्तेमाल किया गया है। पेंटिंग के बारे में विशेष बात यह है कि इस पेंटिंग में एक मुकुट है जो कार्तिक के सिर के ऊपर उड़ रहा है। कार्तिक, जो कि अपने मज़ेदार कैप्शंस के लिए जाने जाते हैं, ने इसे रीपोस्ट करते हुए लिखा, यहां तक कि क्राउन भी मेरे बाल बिगाड़ नही सकता। इतना ही नहीं, कार्तिक को यह तस्वीर इतनी पसंद आयी कि उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बना लिया। भाई, प्रशंसकों का दिल जीतना तो कोई कार्तिक से सीखे।

यह सभी को पता है कि कार्तिक आर्यन के खास हेयर स्टाइल की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय हैशटैग है, जिसे #HairLikeKartikAaryan कहा जाता है, इसे उनके फैंस ने बनाया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement