1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इन तीन Hit फिल्मों के सीक्वल में कार्तिक आर्यन की एंट्री, क्या फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाएंगे!

इन तीन Hit फिल्मों के सीक्वल में कार्तिक आर्यन की एंट्री, क्या फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाएंगे!

कार्तिक आर्यन जल्द ही तीन बड़ी हिट फिल्मों के सीक्वल में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 19, 2019 12:46 IST
Kartik Aaryan- India TV
Kartik Aaryan

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)... एक ऐसा नाम, जो 'प्यार का पंचनामा' फिल्म में लव रंजन के साथ इंडस्ट्री में आया था, लेकिन इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। ग्वालियर जैसे छोटे शहर के लड़के ने अपनी मेहनत के दम पर एक मुकाम हासिल किया। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में एक बार फिर दमदार एक्टिंग से कार्तिक ने साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने आए हैं। कार्तिक आखिरी बार कृति सेनन के साथ 'लुका छुपी' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। एक के बाद एक लगातार सक्सेसफुल मूवीज देने के बाद कार्तिक ने कुछ और फिल्में साइन की हैं। जानकारी के अनुसार, इस वक्त उनके पास तीन-तीन हिट फिल्मों के सीक्वल का ऑफर है। 

खबरों की मानें तो इन हिट फिल्मों के सीक्वल से अगर कार्तिक आर्यन ने धमाल मचा दिया तो वह फिल्म इंडस्ट्री में सीक्वल्स के नए किंग साबित हो जाएंगे।

दोस्ताना 2 (Dostana 2)

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने हाल में अनाउंस किया कि वह साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल बनाएंगे। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनास, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम लीड रोल में थे। इतने लंबे समय बाद वह अब इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। हालांकि, तीसरे एक्टर का नाम अभी तक अनाउंस नहीं हुआ है।

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)

साल 2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'भुल भुलैया' का भी सीक्वल बनने जा रहा है। पुरानी मूवी में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन लीड रोल में थे। इस बार कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की तरह दर्शकों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में कार्तिक का लुक भी रिवील कर दिया गया है।

लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)

इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' साल 2009 में रिलीज हुई 'लव आज कल' का सीक्वल है। इस फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे और इस बार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी साथ में नजर आएगी। दोनों एक्टर्स ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह मूवी अगले साल 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

इन सीक्वल फिल्मों के अलावा कार्तिक 'पति पत्नी और वो' की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। कार्तिक, अक्षय कुमार और सैफ अली खान द्वारा निभाए गए किरदारों को फिर से स्क्रीन पर दोहराने जा रहे हैं, ऐसे में फैंस की उनसे काफी उम्मीदें भी जुड़ गई हैं। सभी का कहना है कि कार्तिक अपनी एक्टिंग से किसी को निराश नहीं करेंगे। 

 'सुपर 30' की स्पेशल स्क्रीनिंग शामिल हुए टीचर्स, ऋतिक रोशन के अभिनय ने जीता सबका दिल!

ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X