1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य ने शुरू की 'दोस्ताना 2' की तैयारियां, डायरेक्टर ने शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य ने शुरू की 'दोस्ताना 2' की तैयारियां, डायरेक्टर ने शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य ने अपनी आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' की तैयारी शुरू कर दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2019 9:59 IST
kartik aaryan janhvi kapoor and lakshya start preparing for Dostana 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM kartik aaryan janhvi kapoor and lakshya start preparing for Dostana 2

कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य ने अपनी आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 की तैयारियां शुरू कर दी है। फिल्म की तैयारियों की पहली फोटो सामने आई है। फिल्म के डायरेक्टर कोलिन डी कुन्हा ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

फोटो में कार्तिक आर्यन मुस्कुराहते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं लक्ष्य हंस रहे हैं। जाह्नवी कपूर कार्तिक को देखकर चौंक जाने वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं।

Screenshot of Instagram post

Screenshot of Instagram post

कार्तिक, जाह्नवी और लक्ष्य फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही पंजाब में शुरू करने जा रहे हैं।

फैन्स को 'दोस्ताना 2' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर साथ में पहली बार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से लक्ष्य बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लक्ष्य बॉलीवुड में कदम रखने से पहले 'परदेस में है मेरा दिल', 'पोरस' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं।

'दोस्ताना 2' को कोलिन डी कुन्हा डायरेक्ट और प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं। दोस्ताना 2 में जाह्नवी और कार्तिक भाई-बहन का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस बार दोस्ताना से थोड़ी हटके होने वाली है। दोस्ताना में दो लड़के अपने लिए एक अच्छी लड़की ढूंढते हैं। इस बार फिल्म में कार्तिक और जाह्नवी का सेम लव इंटरेस्ट लक्ष्य होने वाला है।

आपको बता दें यह 2008 में आई फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। 'दोस्ताना' में प्रियंका चोपड़ा जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X