chunav manch delhi 2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान के साथ 'कॉफी विद करण' के बाद से काम करना चाहते थे कार्तिक आर्यन

सारा अली खान के साथ 'कॉफी विद करण' के बाद से काम करना चाहते थे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2020 10:18 IST
kartik aaryan and sara ali khan- India TV
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के टाइटल अनाउंस होने से पहले ही फिल्म का बज बना हुआ है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया की फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही फैन्स ने सारतिक बना दिया था।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा- जब से सारा ने कॉफी विद करण पर बोला है तब से मैं वेट कर रहा हूं कि हम दोनों एक मूवी में कब दिखेंगे। मुजे लगता है तभी से अपने आप में एक इच्छा है।बहुत ज्यादा इच्छा रही है और मैं आशा करता हूं कि हम इस पर खरा उतर सके।

कार्तिक ने आगे कहा-जिस तरह के फैन्स क्रेजी हैं.... सारतिक जो एक शब्द क्रिएट हुआ है यह कुछ ऐसा है जो किसी फिल्म से पहले नहीं हुआ है। एक फ्रेम में स्क्रीन पर देखने से पहले ही ये चालू हुआ है। मुझे यह सब बहुत पसंद है और आशा करता हूं वह निराश नहीं होंगे। 

View this post on Instagram

Eid Mubarak 💫

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा- इस फिल्म ने मेरा सोचने का पूरा प्रोसेस बदल दिया। जिस तरीके की वो फिल्म है, वो बहुत रिलेटिबल फिल्म है। मैं रोमांटिक किस्म का इंसान हूं तो मुझे बहुत अच्छी लगती है जो इम्तियाज सर की दुनिया होती है।

आपको बता दें यह 2009 में आई फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है। आज कल 14 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13