Friday, April 19, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने निर्देशक इम्तियाज अली को कहा जादूगर, लिखा दिल को छू जाने वाला पोस्ट

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली के साथ तस्वीर शेयर करके उन्हें शुक्रिया कहा है। कार्तिक का ये पोस्ट वाकई दिल को छू लेने वाला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2020 16:15 IST
कार्तिक आर्यन ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTA- KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन ने निर्देशक इम्तियाज अली को कहा जादूगर

मुंबई: कार्तिक आर्यन फरवरी में इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में नजर आए थे। यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चली लेकिन कार्तिक के अभिनय की तारीफ हुई। वैसे भी कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, हर उम्र के लोग कार्तिक को पसंद करते हैं। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली के साथ तस्वीर शेयर करके उन्हें शुक्रिया कहा है। कार्तिक का ये पोस्ट वाकई दिल को छू लेने वाला है।

पोस्ट को साझा करते हुए कार्तिक लिखतें है, "जब आप पहली बार फिल्मों में आने का सपना देखते हैं, तो आप मिरर के सामने अभिनय करते हैं और इसे हर बार अच्छा करते हैं, और फिल्मों की दुनिया जादुई लगती है। फिर आपको एक फिल्म मिलती है। आप कैमरा देखते हैं। यह आपके द्वारा मुंबई में लाए गए सूटकेस से भी बड़ा है। चमकदार रोशनी आपको एक इंच टेप मार्क पर न उतरने और हर बार समय बर्बाद करने के लिए डांटती हुई प्रतीत होती है। पहले कुछ साल नर्वस ना दिखने की कोशिश में ही नकल जाते हैं। फिर आपको एक इम्तियाज अली फिल्म मिलती है। जिस क्षण वह कहानी सुनाते है, आप एक सपने में खिंचे चले जाते हैं। मुझे यह भी याद नहीं है कि वे सेट पर कैमरा कब देखते है, मैं हमेशा कट के बाद जहाँ भी देखता था, हमेशा वे खड़े हुए दिखाई देते थे । वह कभी मॉनिटर पर नहीं थे, वे हमेशा मेरी तरफ होते थे । इम्तियाज अली के सेट पर रोशनी आपको उन टेप मार्क्स को खोजने में मदद करती है। मैंने लव आज कल में अपने प्रदर्शन के लिए जिस तरह का प्यार और सराहना हासिल की है, उस तरह का अनुभव कभी नहीं किया है, और वह भी मेरे कुछ पसंदीदा फिल्म निर्माताओं और लोगों से जिन्हें मैं इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सम्मान देता हूं। इस फिल्म में काम करना सबसे सहज महसूस हुआ! मुझे डर था एक फ़िल्म में दो अलग किरदार करने है , लेकिन यह आसानी से हुआ  वीर और रघु के बीच बेहतर बदलाव हुआ। एक अभिनेता के लिए, उस मिरर के सामने होने से बेहतर कोई माहौल नहीं है। इम्तियाज अली आपको वही ले जाते हैं। यही कारण है कि इम्तियाज अली की फिल्मों में इतने बड़े अभिनेताओं का बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। इम्तियाज अली निर्देशक नहीं हैं, जादूगर हैं! मुझे अपने करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए धन्यवाद सर। "

आने वाले दिनो में कार्तिक आर्यन 'दोस्ताना 2' और 'भूलभुलैया 2' में नजर आएंगे। वहीं तानाजी फेम निर्देशक ओम राउत के बिग बजट एक्श मूवी में कार्तिक एक्श करते दिखेंगे। लॉकडाउन होने के की वजह से कार्तिक घर में रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं, वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा"  सीरीज शुरू की है , इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है । इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement