1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kasautii Zindagi kay 2 के सेट पर खूब मस्ती करती है पूरी स्टार कास्ट, क्या आपने देखी हैं ये तस्वीरें?

Kasautii Zindagi kay 2 के सेट पर खूब मस्ती करती है पूरी स्टार कास्ट, क्या आपने देखी हैं ये तस्वीरें?

'कसौटी जिंदगी की 2' के 200 एपिसोड्स पूरे होने पर सीरियल की स्टार कास्ट ने पार्टी की थी। पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शो में एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2019 16:26 IST
Kasautii Zindagii Kay 2 Star Cast- India TV Hindi
Kasautii Zindagii Kay 2 Star Cast

मुबंई: एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिदंगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इसकी टीआरपी लगातार बढ़ती जा रही है। सीरियल में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता है, जिसकी वजह से कहानी हर रोज इंट्रेस्टिंग होती जा रही है। मिस्टर ऋषभ बजाज (करण सिंह ग्रोवर) और प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) की शादी और अनुराग बासु (पार्थ समथान) के एक्सीडेंट के बाद अब कहानी में क्या मोड़ आने वाला है, ये तो आगे आने वाले एपिसोड्स में ही पता चल सकेगा, लेकिन हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप यही कहेंगे कि वाह! मस्ती करना तो कोई #KZK2 की कास्ट से सीखे।

बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' में पार्थ समथान (अनुराग बासु), एरिका फर्नांडिस (प्रेरणा शर्मा) और मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं। इनके अलावा हिना खान (कोमोलिका), शुभावी चोकसे (मोहिनी बासु), पूजा बनर्जी (निवेदिता बासु), साहिल आनंद (अनुपम सेनगुप्ता) और उदय टिकेकर (मलॉय बासु) भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

इस सीरियल के स्टार कास्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। कभी सेट पर मस्ती करते तो कभी एक-दूसरे की टांग खींचते हुए सभी खूब मस्ती करते हैं। एरिका और पार्थ इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

सीरियल की कहानी की बात करें तो मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी हो गई है। गृह प्रवेश के वक्त प्रेरणा को अहसास होता है कि उसे नहीं करना चाहिए थे। दूसरी तरफ प्रेरणा की शादी रोकने के लिए मंदिर पहुंचने से पहले ही अनुराग का एक्सीडेंट हो जाता है। प्रेरणा अनुराग को ढूंढते-ढूंढते हॉस्पिटल पहुंच जाती है। 

मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी की खबर सुनने के बाद बासु परिवार भड़क जाता है। अनुराग की मां मोहिनी, प्रेरणा की मां वीना को खूब खरी-खोटी सुनाती है। क्या अनुराग प्रेरणा को माफ कर सकेगा.. क्या वो मिस्टर बजाज से बदला लेगा.. ये सब जानने के लिए आपको आने वाले एपिसोड्स का इतंजार करना पड़ेगा।  

Also Read: 

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग, आ गया War का धमाकेदार टीजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो आया सामने, बेटे के साथ कार्तिक से मिलने पहुंची नायरा

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X