Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन की फ़िल्म के लिए शुरू की रीडिंग

कटरीना कैफ अपनी फिटनेस और अभिनय के लिए जानी जाती हैं, एक्ट्रेस जल्द ही अंधाधुन के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 22, 2021 17:18 IST
KATRINA KAIF- India TV Hindi
Image Source : KATRINA KAIF/INSTAGRAM कटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन की फ़िल्म के लिए शुरू की रीडिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी फिटनेस और अभिनय के लिए जानी जाती हैं, एक्ट्रेस जल्द ही अंधाधुन के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। हाल ही में जब फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कटरीना के काम शुरू करने की खबर सामने आई है । जब से यह अपडेट आयी है तब से उनके लाखों प्रशंसकों को उत्साहित है, नयी खबर यह है कि कैट ने अब फिल्म के लिए रीडिंग शुरू कर रही है और फिल्म निर्माता के साथ अपने किरदार को समझने और उसमे ढलने के लिए बहुत समय बिताएंगी। 

विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली, कटरीना  'टाइगर 3' के पूरा होने के बाद शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है। यह एक एक दिलचस्प कास्टिंग है और, फ़िल्म शूटिंग शेड्यूल  30 दिन का होगा और फिल्म को 90 मिनट लंबा बताया जा रहा है । 

इसके अलावा, कटरीना कैफ आगमी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'सूर्यवंशी' और हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement