Friday, March 29, 2024
Advertisement

लाइमलाइट से दूर मैक्सिको में 36वां बर्थडे मनाएंगी कैटरीना कैफ, शेयर की ये Photos

कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। वह मैक्सिको में फैमिली और दोस्तों के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2019 14:22 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Katrina Kaif

मुंबई: बॉलीवुड में एक ट्रेंड है कि अगर किसी सेलिब्रिटी का बर्थडे होता है तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री को पार्टी दी जाती है। इस पार्टी की हर तरफ चर्चा होती है। फैंस को भी इन पार्टियों का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस ट्रेंड को तोड़ते हुए सिंपल तरीके से अपना जन्मदिन मनाने की प्लानिंग की है। जी हां, कैटरीना 16 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी और इसके लिए मैक्सिको पहुंच गई हैं। 

दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर ही हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैटरीना ने बिकनी पहनकर पोज दिए हैं। 

खबरों की मानें तो कैटरीना अपने करीबी दोस्तों और फैमिली के साथ सादगी से बर्थडे मनाएंगी।

बता दें कि कैटरीना हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'भारत' में नजर आई थीं। इस फिल्म में घुंघराले बालों और सिंपल लुक में दिखी थीं। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आया था। बॉक्स ऑफिस पर भी 'भारत' अच्छी कमाई की। ऐसे में कैटरीना बेहद खुश हैं और उनके लिए ये डबल सेलिब्रेशन होगा। 

कैटरीना बहुत जल्द रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही मूवी 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह 'टाइगर 3' में भी काम कर सकती हैं। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पहले भी साथ काम कर चुके हैं और दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद है। अक्षय और कैटरीना 'सिंह इज किंग', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खां', 'हमको दीवाना कर गए' और 'वेलकम' जैसी फिल्में कर चुके हैं। 

Also Read: 

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग, आ गया War का धमाकेदार टीजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो आया सामने, बेटे के साथ कार्तिक से मिलने पहुंची नायरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement