Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अफेयर की खबरों के बीच अभिनेत्री किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ शेयर की ये तस्वीर, हो रही वायरल

बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि किम शर्मा और लिएंडर पेस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री किम शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की है जिससे इन खबरों और भी जोर मिल गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2021 22:57 IST
Kim Sharma, Leander Paes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIM SHARMA Kim Sharma, Leander Paes

बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि किम शर्मा और लिएंडर पेस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन खबरों पर इन दोनों सितारों ने तो अब तक कुछ नहीं कहा लेकिन हाल ही में अभिनेत्री किम शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की है जिससे इन खबरों और भी जोर मिल गया है। 

किम शर्मा और लिएंडर पेस की गोवा की फोटोज वायरल होने के बाद एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे का आया रिएक्शन

इस तस्वीर को किम शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में किम शर्मा और लिएंडर पेस साथ खड़े हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में किम सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं तो वहीं लिएंडर पेस नीले डार्क पर्पल रंग की टी-शर्ट पहने हुए हैं। 

इससे पहले किम शर्मा और लिएंडर की गोवा की कुछ तस्वीरें काफी सुर्खियों में रहीं। तस्वीरों में ये दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक दिखे। यहां तक कि इनके बीच अच्छी कैमेस्ट्री भी दिखी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से इनके अफेयर के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक रिलेशनशिप को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे का रिएक्शन सामने आया था।

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे ने ईटाइम्स से कहा था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और बेहतर यही रहेगा कि दोनों खुद इस बात को कंफर्म करें। हालांकि अगर इस बात में सच्चाई है तो दोनों इस समय हॉट कपल हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement