1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जानिए कौन है गहना वशिष्ठ, अडल्ट वीडियो शूट करने के मामले में है आरोपी

जानिए कौन है गहना वशिष्ठ, अडल्ट वीडियो शूट करने के मामले में है आरोपी

पिछले दिनों बॉलीवुड में न्यूकमर्स को झांसा देकर उनसे अडल्ट शूट करवाने और इंटरनेट पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की आज पुलिस हिरासत खत्म हो रही है। आइए जानते हैं कि गहना वशिष्ठ कौन है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 10, 2021 14:44 IST
जानिए कौन है फंसी गहना वशिष्ठ, अडल्ट वीडियो शूट करने के मामले में है आरोपी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GEHANA_VASISTH जानिए कौन है फंसी गहना वशिष्ठ, अडल्ट वीडियो शूट करने के मामले में है आरोपी

पिछले दिनों बॉलीवुड में न्यूकमर्स को झांसा देकर उनसे अडल्ट शूट करवाने और इंटरनेट पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की आज पुलिस हिरासत खत्म हो रही है और आज गहना को अदालत में पेश किया जाएगा। गहना को हाल ही में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था। 

आइए जानते हैं कि गहना वशिष्ठ कौन है। गहना का असली नाम वंदना तिवारी है। वंदना का जन्म छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव में हुआ और वहां से वो ग्लैमर की दुनिया में मुंबई पहुंची। वंदना काफी महत्वाकांक्षी बताई जाती है। 2012 में वंदना ने मिस एशिया बिकिनी का अवॉर्ड जीता और उसके बाद वो विज्ञापनों में दिखने लगी। 

Video: अनीता हसंनदानी ने बेटे को दिया जन्म, बेस्टफ्रेंड एकता कपूर ने यूं किया 'भांजे' का वेलकम

गहना को ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'गंदी बात' से फेम मिला था। इससे पहले गहना ने स्टार प्लस पर सीरियल बहनें में काम किया था लेकिन उससे गहना को खास पहचान नहीं मिली थी। गहना का करियर विज्ञापनों के साथ साथ साउथ की फिल्मों से चल रहा था। 2015 में जब क्रिकेट वर्ल्ड कप हुआ तो गहना को युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ एक शो होस्ट करने का मौका मिला था। हालांकि इस शो में गहना के काम की तारीफ हुई थी। लेकिन इस शो के बाद गहना को ज्यादा फायदा नहीं मिला और उसने साउथ की फिल्मों में हाथ आजमाया।

इसके अलावा गहना ने MTV पर ट्र लाइफ नामक सीजन में बतौर वीजे काम किया था। 

गहना 2020 में तब सुर्खियों में आई जब उनका एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के विवादो में आने की वजह ये थी कि गहना ने इसमें कमर से नीचे तिरंगा लपेट कर उत्तेजक पोज दिया था। इसके बाद वंदना की काफी फजीहत हुई। इसी वीडियो को लेकर उनके साथ मारपीट तक हो गई थी। 

हालांकि इसकी सफाई में वंदना ने कहा था कि ये वीडियो उसने खुद अपलोड नहीं किया, किसी दोस्त ने अपलोड किया है। दूसरी तरफ इसे वंदना की शोहरत पाने की ललक कहा गया था।

पिछले दिनों क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में भाग्य आजमाने आए नए औऱ मासूम लोगों को फंसा कर इनसे अडल्ट शूट करवाती है और उसे फिर लाखों रुपए में दो वेबसाइट पर अपलोड कर देती है। बताया गया कि दर्जनों लोग इसके शिकार बने और फिर क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गहना के खिलाफ सबूत एकत्र करने शुरू कर दिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X