Friday, March 29, 2024
Advertisement

कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’चार दिन पहले ही हो गई रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने बताया कारण

फिल्म मिमी 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो पर रिलीज होने वाली थी मगर उसे चार दिन पहले यानी आज अचानक से रिलीज कर दिया गया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2021 22:52 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM PANKAJTRIPATHI MIMI

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मिमी' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म मिमी 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो पर रिलीज होने वाली थी मगर उसे चार दिन पहले यानी आज अचानक से रिलीज कर दिया गया। फ़िल्म का पहला पोस्टर 9 जुलाई को रिलीज किया गया था।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पंकज त्रिपाठी के साथ लाइव सेशन किया। इसी दौरान कृति सेनन, लक्ष्मण उटेकर, पंकज त्रिपाठी, दिनेश विजन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की।

फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी कुछ देर पहले ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में फिल्म के लीड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपने फैंस को फिल्म के समय से पहले रिलीज होने के बारे बताते हुए नजर आ रहे हैं। 

पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘मिमी हमारे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है। इसलिए हमरी पूरी टीम ने डिसाइड किया कि आज सपरिवार यह फिल्म देखते हैं फिर हमें ख़याल आया कि आप सब भी तो हमारे परिवार ही हैं तो आपके बिना यह फिल्म स्पेशल कैसे हो सकती है। इसलिए  फिल्म को समय से पहले रिलीज कर दिया गया है। 

इसके बाद पंकज कहते हैं कि, ‘मिमी इज डिलीवरिंग अर्ली, वो कुछ बच्चे होते हैं ना जो टाइम से चार दिन पहले ही आ जाते हैं, वही है हमारी मिमी, तो आप भी जाएं और सपरिवार देखें, हम भी देखने जा रहे हैं और एक बात आज हमारी टीम में दो लोगों का जन्मदिन भी है तो डबल सेलिब्रेशन है। हमारे प्रोड्यूसर दिनेश विजन और दूसरी मिमी यानी कीर्ति का तो हम जा रहे हैं फिल्म देखने और सेलिब्रेट करने आप भी जाए और फिल्म को देखें, धन्यवाद'। 

पिता-बेटी का रोल निभा चुके कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में पति-पत्नी का किरादार करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन के अलावा मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी नजर आ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण फ़िल्म 'पठान' में हाई एक्शन सीन करती हुई आएंगी नज़र

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक युवा लड़की की कहानी है, जो एक अमेरिकन कपल के लिए सरोगेसी से मां बनती है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था।

इससे पहले यह ख़बरें आई थीं कि फिल्म ‘मिमी’ऑनलाइन लीक हो गई थी। इसलिए हो सकता है इसके मेकर्स ने फिल्म को 30 जुलाई की जगह 26 जुलाई को ही रिलीज करना बेहतर समझा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement