1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड को जगमगाने वाली 'चांदनी' श्रीदेवी के वो आख़िरी 15 मिनट....

बॉलीवुड को जगमगाने वाली 'चांदनी' श्रीदेवी के वो आख़िरी 15 मिनट....

कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि उनके बीच श्रीदेवी अब नहीं है. इसलिए सब जानना चाहते हैं आखिरी वक्त में ऐसा क्या हुआ था कि उनकी धड़कनें रुक गई.

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 26, 2018 8:47 IST
Sridevi- India TV Hindi
Sridevi

कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि उनके बीच श्रीदेवी अब नहीं है. इसलिए सब जानना चाहते हैं आखिरी वक्त में ऐसा क्या हुआ था कि उनकी धड़कनें रुक गई. दुबई के अख़बारों ने परिवार वालों और पुलिस से सारी जानकारी एक रिपोर्ट छापी है, उस रिपोर्ट से पता चलता है सिर्फ 15 मिनट में हमेशा के लिए चांदनी बुझ गईं थीं. 

सबके जेहन में सवाल था आखिर श्रीदेवी को अचानक से क्या हो गया था.

दुबई के अख़बार खलीज टाइम्स में अब श्रीदेवी के आखिरी वक्त की कहानी सामने आई है. अख़बार के मुताबिक शनिवार को श्रीदेवी को सरप्राइज देने बोनी कपूर मुंबई से दुबई पहुंचे थे. शाम 5.30 बजे बोनी कपूर की श्रीदेवी से होटल में मुलाकात होती है. रात में डिनर के लिए दोनों के बीच 15 मिनट तक बात होती है. बोनी के साथ डिनर पर जाने के लिए श्रीदेवी तैयार होने चली जाती है. लेकिन 15 मिनट तक बाथरुम से बाहर नहीं निकलीं श्रीदेवी. शक होने पर बोनी कपूर ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया. अंदर से आवाज़ ना आने पर बोनी ने धक्का देकर गेट खोला. बाथरूम में पानी से भरे बाथ टब में गिरी हुई थीं श्रीदेवी. बताया जा रहा है कि बाथरूम में श्रीदेवी को गिरा देख बोनी कपूर घबरा गए. उन्होंने श्रीदेवी को होश में लाने की बहुत कोशिश की लेकिन होश में नहीं आने पर बोनी कपूर ने अपने एक दोस्त को फोन किया.

रात करीब 9 बजे बोनी कपूर ने पुलिस को फोन कर बुलाया. उसके बाद श्रीदेवी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने श्रीदेवी को मृत घोषित कर दिया. अखबार ने परिवार और पुलिस के बयानों के आधार पर ये रिपोर्ट छापी है, जिसमें कहा गया है कि महज 15 मिनट में श्रीदेवी को हार्ट अटैक आया और वो बाथ टब में गिर गई और फिर उठ नहीं पाई. 

इस बीच ख़बर है कि अब से थोड़ी देर बाद दुबई में परिवार वालों को शव सौंप दिया जाएगा और दोपहर तक परिवार वाले मुंबई में होंगे. 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X